Maruti Baleno के रूप में Toyota Glanza का फ्रंट टीजर वीडियो रिलीज

कुछ दिनों पहले ही Toyota Glanza को गोवा में स्पॉट किया गया था, जबकि यह एक टीवीसी शूट पर थी। उस टीवीसी को अभी जारी नहीं किया गया है, लेकिन उससे आगे, टोयोटा इंडिया ने अपने टीज़र वीडियो को ग्लूज़ा नाम से लॉन्च करने से ठीक पहले, छोटे टीज़र वीडियो साझा करना शुरू कर दिया है।

नवीनतम टीज़र वीडियो से पहली बार आधिकारिक तौर पर कार के सामने का पता चलता है। कुछ दिनों पहले ही लीक हुई तस्वीरों की पुष्टि हुई थी। जैसा कि लीक हुई तस्वीरों में देखा गया है, टोयोटा ग्लैंज़ा में कुछ भी नया नहीं है, जब Maruti Baleno की तुलना में फ्रंट ग्रिल को छोड़कर।

यहां तक ​​कि टोयोटा भी इसी तरह की मार्केटिंग रणनीति का इस्तेमाल कर रही है जिसका इस्तेमाल मारुति सुजुकी इंडिया ने किया था। जब बलेनो को पहली बार लॉन्च किया गया था, तो यह युवा पीढ़ी के लिए एक कार के रूप में दिखाया गया था, जो पार्टी के साथ-साथ काम के लिए कार का उपयोग करना चाहते हैं। इसी तरह की थीम Toyota Glanza टीज़र में दिखाई गई है, जिसे नीचे देखा जा सकता है।

Toyota Glanza विज्ञापन जल्द ही सभी प्लेटफार्मों पर दिखाए जाएंगे। शॉपिंग मॉल से लेकर टीवी स्क्रीन तक और सड़क किनारे लगे होर्डिंग्स से लेकर इंटरनेट तक, टोयोटा नई जीन हैचर्स के लिए एक नई प्रीमियम हैचबैक के रूप में Glanza की मार्केटिंग करेगी। डीलरों को विपणन योजना दिखाई गई है, जबकि वर्तमान में बिक्री टीम प्रशिक्षित हो रही है।

Toyota Glanza का सबसे बड़ा सवाल सेल्स पर्सन का हो सकता है कि किसी को कार के लिए क्यों जाना चाहिए, जो मूल रूप से Maruti Baleno है। बिक्री व्यक्ति को यहां यह समझाने के लिए कहा गया है कि ब्रांड टोयोटा विश्वसनीयता, गुणवत्ता, आदि के लिए खड़ा है।

Maruti Baleno की तुलना में, Glanza 3 साल / 1 लाख किलोमीटर की वारंटी के साथ आएगी, जो कि Maruti Baleno की पेशकश की तुलना में अधिक है। इसके अलावा, कोई ध्यान देने योग्य परिवर्तन नहीं है। यहां तक ​​कि सुविधाओं की सूची, इंजन विकल्प समान हैं।

Toyota Glanza को Maruti के नए 1.2 लीटर BS6 पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जिसे 83 PS और 113 Nm की डिलीवरी के लिए रेट किया गया है। ट्रांसमिशन विकल्पों में CVT के साथ-साथ 5 स्पीड MT शामिल हैं। बलेनो की तुलना में टोयोटा ग्लैंज़ा की कीमत लगभग 30-50 रुपये अधिक होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close