Toyota Glanza नई टीज़र में सामने आया फ्रंट डिज़ाइन, जानिए कीमत और फीचर्स

टोयोटा और सुज़ुकी गठजोड़ से पहला उत्पाद – Toyota Glanza आधिकारिक तौर पर जून 2019 के पहले सप्ताह में बिक्री पर जाएगा। मॉडल के बदलाव और इंटीरियर का खुलासा करते हुए, मॉडल को पहले ही लीक कर दिया गया है। आधिकारिक शुरुआत से आगे, टोयोटा ने पहली बार कार के सामने का खुलासा करते हुए एक नया शॉर्ट टीज़र वीडियो जारी किया है।

नई फ्रंट ग्रिल को छोड़कर, टोयोटा ग्लैंज़ा बिल्कुल मारुति बलेनो हैचबैक जैसी है। टोयोटा जल्द ही सभी प्लेटफार्मों पर Glanza के नए विज्ञापन जारी करेगी, जिसमें टीवी स्क्रीन, शॉपिंग मॉल और इंटरनेट शामिल हैं। जापानी ऑटोमेकर नए ग्लेनज़ा को नए-जेन खरीदारों के लिए प्रीमियम हैचबैक के रूप में पेश करने की योजना बना रहा है।

लीक की गई छवियों से पता चलता है कि डिज़ाइन, मुख्य विशेषताएं, डैशबोर्ड डिज़ाइन, वाहन का इन्फोटेनमेंट और इंजन, जो बलेनो के समान है। यह नए फ्रंट ग्रिल से सुसज्जित है जिसमें क्षैतिज स्लैट्स हैं। डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील, इंफोटेनमेंट सिस्टम और यहां तक ​​कि सीट्स को सीधे सिबलिंग हैचबैक से दिया गया है। ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट मानक के रूप में आएंगे। इसे भी देखें – Toyota Glanza एक्सटीरियर और इंटीरियर लीक्ड

Toyota Glanza को 2 ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा, जो दोनों बलेनो के टॉप-एंड संस्करणों पर आधारित है। नया मॉडल मानक के रूप में 3 साल / 1 लाख किलोमीटर की वारंटी के साथ आएगा, जो मारुति बलेनो की वारंटी से अधिक है। प्रीमियम कार के रूप में बाजार में आने के लिए, Glanza की कीमत Maruti Suzuki Baleno से अधिक होगी।

Toyota Glanza को पॉवर देना Maruti का नया 1.2-लीटर BS6 पेट्रोल इंजन होगा जो Baleno को पावर देता है। यह इंजन 83PS की पावर और 113Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों में एक 5-स्पीड मैनुअल और एक सीवीटी स्वचालित शामिल होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close