Times Bull
News in Hindi

आॅटो एक्सपो 2018 में शिरकत की इन बड़े स्टार्स ने , लॉन्च किए नए वाहन

भारत में चल रहा Auto Expo 2018 अपने पूरे चरम पर है। आॅटो जगत के इस मेले में इस बार न केवल वाहन ही चर्चा के विषय नहीं है बल्कि कई स्टार सेलिब्रिटी की शिरकत ने इस शो के शान में चार चांद लगा दिए है। उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो इस आॅटो एक्सपो में नजर आए हैं।

सोनाक्षी सिन्हा: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने पॉपुलर भारतीय कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया यानि DC की नई TCA (टाइटेनियम, कार्बन और एल्युमिनियम) स्पोर्ट्स कार को पेश किया। DC डिजाइन की ओर से लाइ लाई गई यह कार उसके सबसे लक्जरी मॉडल ओर डिजाइन के साथ-साथ ऑटो एक्सपो 2018 का आकर्षण का केंद्र भी रही।

सचिन तेंदुलकर: उधर क्रिकेट के भगवान यानि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी ने आॅटो एक्सपो की खूबसूरती को और बढ़ा दिया। सचिन ने इस आॅटो एक्सपो में BMW की 6 सीरीज ग्रांन टूरिज्मो कार को लॉनच किया। बता दें सचिन तेंदुलकर काफी लंबे समय से बीएमडब्ल्यू के साथ जुड़े हुए हैं।

अक्षय कुमार: टाटा मोटर्स के ब्रैंड एंबेसडर अक्षय कुमार ने आॅटो एक्सपो के दौरान कंपनी के नए कॉम्पैक्ट ट्रक Intra को पेश किया। अक्षय काफी समय से टाटा समूह के ब्रैंड एंबेसडर है।

जॉन अब्राहम: बाइक निर्माता कंपनी यामाहा के ब्रैंड एंबेसेडर जॉन अब्राहम ने आॅटो एक्सपो 2018 में यामाहा R3 बाइक को लॉन्च किया। यह बाइक आखिरी बार 2015 में लॉन्च की गई थी। इस बार कंपनी ने इसमें ड्यूल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया है जिसकी मदद से बाइक की स्पीड को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है।

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंगखान यानि शाहरुख आॅटो एक्सपो 2018 में नजर आए। इस शो में किंगखान ने देश में स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छCan मुहीम शुरू की है, जिसके जरिए उन लोगों को टारगेट किया जा रहा है जो कार चलाते वक्त गाड़ी से कचरा बाहर फेंकते हैं। बता दें कि हुंडई मोटर इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नई फेसलिफ्ट एलीट आई 20 को लॉन्च की। जिसकी कीमत 5 लाख से लेकर 9 लाख रुपए के बीच आई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...