टाटा टियागो सेफ्टी फीचर्स और कीमत जानें

Tata Tiago safety features as standard across variants

टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसकी एंट्री-लेवल हैचबैक – टाटा टियागो अब अपने सभी वेरिएंट में कई मानक सुरक्षा सुविधाओं के साथ उपलब्ध है। 4.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किए गए टियागो में ड्यूल एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल (CSC) और रियर पार्किंग सेंसर्स स्टैंडर्ड के तौर पर मिलते हैं। ।

इसे जोड़ने पर, वाहन पर चालक और यात्री दोनों के लिए सीट बेल्ट लगाने और पहनने के संबंध में अलर्ट के प्रावधान हैं। इसके अलावा, टियागो रेंज में प्रेटेंसर और लोड लिमिटर्स के साथ सीट बेल्ट मिलते हैं। वाहनों के नए प्रेषण चल रहे हैं और ग्राहकों के लिए निकटतम टाटा मोटर्स के शोरूम में उपलब्ध होंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री एसएन बर्मन – उपाध्यक्ष, बिक्री, विपणन और ग्राहक सहायता, यात्री वाहन व्यवसाय इकाई, टाटा मोटर्स, ने कहा, “अपनी खरीदारी करते समय सुरक्षा सुविधाओं को प्राथमिकता देने वाले कार खरीदारों के बीच रुझान बढ़ रहा है। हम, टाटा मोटर्स में, अपने वाहनों में सुरक्षा सुविधाओं की उपस्थिति पर अत्यधिक जोर देते हैं। टियागो रेंज को मानक सुरक्षा उन्नयन मिलने के साथ, हम भारत के लिए सुरक्षित वाहन बनाने के अपने दृष्टिकोण में प्रतिबद्ध हैं। टियागो हमारा पहला प्रोडक्ट था जो इम्पैक्ट डिज़ाइन लैंग्वेज को स्पोर्ट कर रहा था, जिसे बाज़ार से शानदार रिस्पांस मिला था और इस अपग्रेड के साथ, मुझे यकीन है कि ब्रांड संभावित कार खरीदारों के विचार सेट के शीर्ष पर रहेगा। ”

टाटा टियागो हैचबैक 2 इंजन विकल्पों – 1.2-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल और 1.05-लीटर 3-सिलेंडर डीजल के साथ उपलब्ध है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी शामिल हैं। कंपनी टियागो और टियागो NRG के फेसलिफ्ट संस्करण को तैयार कर रही है, जिन्हें अगले 2-3 महीनों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।