ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई Royal Enfield 350X बाइक, जानें नई कीमत

बाइक लवर्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए दोपहिया वाहन कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी दमदार बाइक थंडरबर्ड 350X (Thunderbird 350X) को ड्यूल चैनल ABS के साथ उतारा है। इस अपडेटेड बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम में कीमत 1.63 लाख रुपए है। आपको बता दें नई थंडरबर्ड की कीमत इसके स्टैंडर्ड वर्जन से 7,000 रुपए ज्यादा है। स्टैंडर्ड थंडरबर्ड की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.56 लाख रुपए है।

रॉयल एनफील्ड ने अगस्त महीने में यह घोषणा की थी कि वह इस साल के अंत तक अपनी सभी बाइक्स को ABI लैस कर देगी। क्लासिक सिग्नल्स 350, हिमालयन और क्लासिक 500 में पहले ही ABS सेफ्टी फीचर को जोड़ा जा चुका है। इसके अलावा नवंबर के अंत तक थंडरबर्ड 500X में भी ABS सेफ्टी फीचर को जोड़ दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि बाइक्स में ड्यूल चैनल एबीएस को लगाने का काम लगभग पूरा हो चुका है। ABS सेफ्टी फीचर से लैस रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350X ज्यादातर डीलरशिप पर उपलब्ध करा जा चुकी है।

रॉयल एनफील्ड की यह बाइक इंजन और पॉवर के मामले में कितनी दमदार है, इसकी जानकारी भी कंपनी ने उपलब्ध करवाई है। Royal Enfield 350X में थंडरबर्ड 350 वाला 346cc इंजन लगा है, जो कि 19.8hp की पावर और 28Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है। रोड पर चलते वक्त ये बाइक राइडर को शानदार और रॉयल राइडिंग का अनुभव कराती है।

You might also like
Loading...