सबसे बड़ा सेल, लोहे की कीमत में बिक रही कार और बाइक, जानें कहां मिल रहा ये डील

By

Timesbull

Used Cars and Bikes: देश में टू व्हीलर और फोर व्हीलर को खरीदने के लिए बैंक लोन ऑफर करती है। लेकिन कई बार लोग लोन नहीं चुका पाते हैं। ऐसे में बैंक उनसे गाड़ी को जप्त करके उसकी नीलामी करती है। इन गाड़ियों को बहुत ही कम कीमत में नीलाम किया जाता है।


अगर आप भी ऐसी कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद है। आज इस रिपोर्ट में हम Indusind बैंक और Indus easy wheeles platform पर नीलाम होने जा रही गाड़ियों के बारे में आपको जानकारी देंगे।

बैंक करने जा रही है जप्त गाड़ियों की नीलामी

Indusind बैंक से लोन लेकर गाड़ी खरीदने वाले ऐसे लोग जो लोन नहीं चुका पाते हैं। उनसे बैंक गाड़ी जप्त करके नीलाम कर देती है और अपने पैसे रिकवर कर लेती है। Indusind बैंक भी काफी कम कीमत पर जप्त किए गए वाहनों को नीलाम करने जा रही है।

अगर आपका बजट कम है तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका है। इस नीलामी में आप दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

बहुत ही कम कीमत पर बेची जा रही है गाड़ियां

बैंक की तरफ से नीलाम किए जा रही गाड़ियों को आप बहुत ही आसानी से और कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यहाँ पर गाड़ियां अपनी कीमत की सिर्फ 30 प्रतिशत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऐसे में यहाँ पर आपको ₹10 लाख कीमत की गाड़ी मात्र ₹3 लाख में मिल जाएगी।

बैंक इन गाड़ियों पर कई आकर्षक ऑफर भी दे रही है। इन ऑफर्स में गाड़ी की सर्विसिंग, NOC सर्टिफिकेट, इंशोरेंस, गाड़ी पर लोन की सुवधा के साथ ही रोडसाइड असिस्टेंस शामिल हैं। आपको बता दें कि इन गाड़ियों का कंडीशन बहुत अच्छा होता है और इनमें आपको बहुत कम चली गाड़ी भी मिल जाती है। आप यहाँ से बहुत ही कम कीमत पर अच्छी से अच्छी गाड़ी खरीद सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram