Homeऑटोमोबाइलअच्छी कंडीशन वाली Hero Splendor Plus को बेचने के लिए किया लिस्ट,...

अच्छी कंडीशन वाली Hero Splendor Plus को बेचने के लिए किया लिस्ट, बेहद सस्ते में खरीदें ये बाइक

Used Bike Hero Splendor: अभी बहुत से लोग नई गाड़ियों की जगह पुरानी गाड़ियां खरीदना पसंद करते हैं। पुरानी गाड़ियों को खरीदने में बहुत ही फायदा होता है। एक तो इनकी कीमत बड़ी कम होती है, वहीं अगर आप अच्छी कंडीशन वाली बाइक ले तो यह फायदा का सौदा हो सकता है।

आज हम आपको एक ऐसे ही सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताएंगे जिसे ₹20,000 से भी कम में बेचा जा रहा है। हीरो की स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली टू व्हीलर है। अपने दमदार माइलेज और परफॉर्मेंस के दम पर यह सब के दिलों पर राज करती है। हीरो स्प्लेंडर को आम आदमी की बाइक कहा जाता है।

लेकिन इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹70000 के आसपास है। कई बार ऐसा होता है कि आप इस कीमत पर भी बाइक खरीद नहीं पाते हैं। तब आपके पास सिर्फ एक ही रास्ता बचता है कि आप उसके पुराने मॉडल को खरीद ले। पहले पुरानी बाइक खरीदना लोगों को पसंद नहीं आता था। लेकिन समय के साथ लोगों ने पुरानी बाइक की अहमियत समझ ली है। आप भी चाहे तो इसे हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹17500 में घर ला सकता है।

यह भी पढ़ें:-Mahindra के दिवाली ऑफर ने ग्राहकों के पूरे किए सपने, जानें किस एसयूवी पर है कितने की छूट

Used Hero Splendor Plus Details

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 100 सीसी का इंजन मिलता है। इसके साथ ही लिस्ट की गई इस मॉडल में आपको किक स्टार्ट मिलेगा। इस बाइक को अभी तक 52971 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। पेट्रोल मॉडल में आने वाली है बाइक एक फर्स्ट ओनर टू व्हीलर है। इसकी कंडीशन वेबसाइट के मुताबिक काफी अच्छी बताई गई है।

2010 मॉडल अहमदाबाद लोकेशन से बेची जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक कीमत ₹17500 है। इसे Droom.in पर बेचा जा रहा है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इस भाई की पूरी डिटेल ले सकते हैं। वेबसाइट पर आपको इसके मालिक से बात करने की सुविधा मिलेगी। अगर आप मोलभाव करने में अच्छे हैं तो इसकी कीमत और भी कम करवा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular