नई दिल्ली: Ultraviolette F77 Electric Bike launched. इलेक्ट्रिक व्हीकल चाहने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां लांच हो रही है। इस कड़ी में धांसू 150kmph की टॉप स्पीड और 300KM रेंज के साथ भारतीय स्टार्ट अप ने कमाल कर दिया कंपनी ने अपनी बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक बाइक को लांच कर दिया है। जिससे कि ग्राहकों को खरीदने की होड़ मच गई है। कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक का खास लुक दिया हैं, जो लोगों का खूब आकर्षित कर रही है।  

बता दें कि बेंगलुरु स्थित ईवी दोपहिया वाहन कंपनी Ultraviolette Automotive ने भारत में अपनी नई बाइक Ultraviolette F77 लॉन्च की है। इसे दो वर्जन- F77 और F77 Recon में लाया गया है। इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को तीन कलर ऑप्शन- एयरस्ट्राइक, शैडो और लेजर में लाया गया है। ये कलर्स दोनों ही वर्जन में उपलब्ध होंगे।

Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत

कंपनी ने इस बाइक की कीमत F77 की कीमत 3.8 लाख रुपये ।  जिसमें स्टैंडर्ड F77 वर्जन में 27 kW (36।2 HP) इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जो 85 Nm टॉर्क पैदा करती है। यह वर्जन सिंगल चार्ज पर 206 किमी की रेंज का दावा करता है।  इसमें 7।1 kWh की बैटरी दी गई है। 

Ultraviolette F77 Recon इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत

Ultraviolette F77 Recon इलेक्ट्रिक बाइक कीमत 4.55 लाख रुपये रखी है। इसी तरह F77 Recon में 10।3 kWh का बैटरी पैक और 29 kW (38।8 HP) की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। इसकी मोटर 95 Nm टॉर्क जेनरेट करती है। यह वर्जन फुल चार्ज में 307 किमी की रेंज देने में समक्ष है।

वही Ultraviolette F77 Recon इलेक्ट्रिक बाइक  तीन राइडिंग मोड्स- ग्लाइड, कॉम्बैट और बैलिस्टिक के साथ आती है। यह भारत की पहली हाई-परफॉर्मेंस वाली फुली फेयर्ड इलेक्ट्रिक बाइक है।

Ultraviolette के इलेक्ट्रिक बाइक को ऐसे खरीदें

 कंपनी इस बाइक की बुकिंग भी पहले ही शुरु कर दी है। ग्राहक 10 हजार रुपये में Ultraviolette F77 को बुक करा सकते हैं। तो वही ध्यान देने वाली बात ये हैं कि,Ultraviolette F77 Recon इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी इसके शुरुआती 77 यूनिट्स को स्पेशल एडिशन के तौर पर लाने वाली है। जिसमें एक से बढ़कर एक खासियत मिलने वाली है।


Latest News