HomeऑटोमोबाइलRaider के बाद लॉन्च होगी पुराने ज़माने की ये बाइक, जानने नए...

Raider के बाद लॉन्च होगी पुराने ज़माने की ये बाइक, जानने नए TVS Fiero 125 में क्या होगा खास

TVS Fiero 125: टीवीएस हमेशा सही अपने नए बाइक को लेकर चर्चा में रहती है। हीरो के बाद टीवीएस ने बजट सेगमेंट में अपना एक दबदबा बना रखा है। हाल ही में टीवीएस द्वारा 125 सीसी सेगमेंट में नई TVS Raider को लांच किया था। अब कंपनी जल्द ही इसी सेगमेंट में अपनी नई बाइक लाने वाली है।

इसे पूरे तरीके से नया कहना अतिशयोक्ति होगी बल्कि यह पुराने समय में बिक रही TVS Fiero का नया मॉडल होगा। इस नए मॉडल को पुरानी फेरों का पूरा मार्केट मिलेगा। टीवीएस इसे लांच कर स्पोर्ट्स बाइक में सबसे ज्यादा बिकने वाली पल्सर को टक्कर देने वाली है।

इस नई बाइक में आपको बेहतरीन लुक के साथ बेहतर डिजाइन और फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी से बेहद ही कम कीमत पर लांच करेगी जिससे लोगों को आकर्षित किया जा सके। टीवीएस अपनी बाइक पर काफी समय से काम कर रही है और इससे जल्द ही लांच भी किया जाएगा। कंपनी हमेशा चाहती थी कि अपाचे के साथ इस सेगमेंट में और भी कई बाइक्स बेची जाए इससे टीवीएस को काफी फायदा होगा।

यह भी पढ़ें:-Honda Activa Electric Scooter का इंतजार खत्म! कम कीमत और इतनी धांसू रेंज इस दिन देगा मार्केट में दस्तक 

TVS Fiero का इंजन और कीमत

नई टीवीएस शोरूम में टीवीएस रेडियों वाला 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिल जाएगा। यह थ्री वाल्व इंजन होने वाला है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 13.38 पीएस का पावर और 6000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए कंपनी इसके फ्रंट और रही है दोनों में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन दे सकती है। इसमें आपको टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक अब्जॉर्ब देखने को मिलेगा।

फिलहाल अभी तक इस बाइक की कीमत की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी कीमत 80000 से लेकर ₹130000 के बीच होने वाली है। अगर आपको भी नहीं टीवी और चाहिए तो इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular