भारत की बाइक निर्माता कंपनी TVS मोटर्स ने बेहद ही कम कीमत पर ज्यादा माइलेज देने वाली बेस्ट सेलिंग बाइक TVS रेडियन की सफलता को और कारगर बनाने के लिए इस बाइक पर शानदार ऑफर्स की शुरुआत की है जिसमे आपको इस पर TVS मोटर्स रेडियन बाइक पर एक शानदार EMI के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ सिर्फ 1,999 की क़िस्त के साथ ये बाइक घर ला सकते है। इस बाइक पर फाइनेंस कराने की फ़ीस को जीरो कर दिया जिससे लोगों पर ज्यादा बोझ नही बने और आसानी से इस बाइक खरीद सकते है।

टीवीएस मोटर्स के इस ऑफर्स पर अगर फाइनेंस करवाने पर आपको सिर्फ 6.99 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना है जो बहुत कम है। इस बाइक को खरीदने वालों लोग इस बाइक के फीचर्स और माइलेज जान लीजिये।

अगर हम सबसे पहले बात करें इंजन की तो इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी इंजन है जो इसको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। 4 स्ट्रोक इंजन 8.2 एचपी की पावर और 8.7 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत ये है की ये बाइक ख़राब सडको पर पर भी शानदार पकड बनाता है। इसके लिए 130 एमएम का डिस्क ब्रेक है। टीवीएस रेडियन की लंबाई 2025 एमएम और चौड़ाई 705 एमएम है। इसकी उंचाई 1080 एमएम है। बाइक में 180 एमएम का ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है। बाइक का व्हीलबेस 1265 एमएम का है। इसमें कंपनी ने 11.0 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts