Tata Punc Pure पर मिल रहे जबरदस्त ऑफर ने सबका सूफड़ा किया साफ, मात्र 1 लाख रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानें कैसे

Vipin Kumar
punch
punch
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः आधुनिक जमाने में गर्मी हो या सर्दी हर मौसम में लोग बेहतरीन गाड़ियों में चलना पसंद करते हैं, जिसका वजह आप मार्केट में जाकर देख सकते हैं। ऑटो मार्केट में चौपहिया वाहनों की बिक्री सालाना बढ़ती जा रही है। लोग जबरदस्त गाड़ियों को हर हाल में खरीद रहे हैं, जिससे अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के घर आराम से जा सके।

Advertisement

इस बीच अगर आपका मन चौपहिया गाड़ी खरीदने का कर रहे हैं तो टेंशन ना लें, क्योंकि हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे आप बहुत कम रुपये खर्च कर खरीदकर ला सकते हैं। ऑटो जगत की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा मोटर्स की कई गाड़ियां इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर ही हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

डाकघर की इस शानदार योजना का लाभ उठाए, ₹12,500 जमा करने पर मिलेंगे ₹1 करोड़ 3 लाख, जानिए पूरी डिटेल

लड़का हो या लड़की सभी को दीवाना बना रहा है Yamaha का ये धांसू स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं धाकड़ फीचर्स

आपका बजट इन गाड़ियों को खरीदने का नहीं भी है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, आप आराम खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं। टाटा मोटर्स की दमदार गाड़ी टाटा पंच इन दिनों ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिसे आप बहुत कम रुपये जमा कर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी पर कंपनी की ओर से फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर सकते हैं।

Advertisement
  • जानिए बाइक की कीमत

बड़ी ऑटो जगत में शुमार टाटा पंच प्योर एसयूवी को आप आराम से बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको दिल्ली में एक्स शोरूम की कीमत जानना जरूरी होगा। आप इसे 5,99,900 रुपये है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 6,59,491 रुपये तक में घर ला सकते हैं।

कैश पेमेंट मोड में इसे खरीदने के लिए आपके पास 6.59 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपको हर महीना मंथली किस्त के रूप में पैसा जमा करना होगा। वगीं.ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के अनुसार, अगर आप इस कार के लिए 1 लाख का बजट बनाते हैं तो बैंक इसपर 5,59,491 रुपये का लोन आराम से मिल सकता है। इस पर आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा।

इतने रुपये में खरीदकर घर लाएं टाटा पंच प्योर बेस मॉडल

देश की धाकड़ कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा मोटर्स पंच प्योर बेस मॉडल इन दिलों लोगों की धड़कन बनी हुई है, जिसे आप बहुत कम रुपये खर्च कर घर ला सकते हैं। इसे घर लाने के लिए आपको शुरू में मात्र 1 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। इसके अगले पांच साल तक हर महीने 11,833 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी।

गाड़ी के फीचर्स और माइलेज भी ग्राहकों का दिल जीतता दिख रहा है। गाड़ी में 1199 सीसी का इंजन शामिल किया गया है, जो 84.48 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। अगर गाड़ी के माइलेज की बात करें तो यह भी दमदार है, जो ग्राहकों के मन में समा गया है।

कंपनी के मुताबिक एसयूवी 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। जानकारी के लिए बता दें कि टाटा मोटर्स के अलावा भी कई ऑटो कंपनियां ऐसी हैं, जो लोगों का दिल जीत रही हैं। शानदार ऑफर के माध्यम से आप जबरदस्त गाड़ी बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Share this Article
Follow:
मीडिया के क्षेत्र में करीब 5 साल का अनुभव प्राप्त है। दैनिक जागरण न्यूज पेपर से करियर की शुरुआत की, जहां 1 साल कंटेंट राइटिंग और पेज डिजाइनिंग पर काम किया। इसके बाद न्यूज 24 में करीब 3 साल सभी बीट्स पर काम करने का अनुभव मिला। अब 1 साल से टाइम्सबुल वेबसाइट में अपनी सेवा दे रहे हैं। यहां बिजनेस, ऑटो, नेशनल और इंटरटेनमेंट की खबरों पर काम कर रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक बेहतरीन स्टोरी पहुंचाना है।