लोगों ने इन 3 कारों को किया पसंद, दमदार परफॉर्मेंस वाली ये कार रही तीसरी नंबर पर, पढ़े पूरी सेल्स रिपोर्ट

By

Timesbull

Best Selling Hatchback: पिछले महीने यानी सितंबर 2022 में हुई सेल्स की रिपोर्ट, कार निर्माता कंपनियों ने जारी कर दी है। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी की कार टॉप पर रही है। वहीं टॉप 10 कारों की लिस्ट में से 6 कार मारुति सुजुकी की ही हैं।

इस रिपोर्ट में आज हम आपको देश की पिछले महीने सेल के मामले में टॉप 3 कारों के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि मारुति सुजुकी की ऑल्टो इस लिस्ट में पहले नंबर पर रही। वहीं दूसरे नंबर पर मारुति वैगनआर का नाम शामिल किया गया है। सेल के मामले में तीसरे नंबर पर मारुति बलेनो रही।

यह भी पढ़ें:-Mahindra Scorpio Classic में है ये खामी, खरीदने से पहले जान से इससे जुड़ी ये बातें

मारुति सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto)

कंपनी की पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो इस सितंबर सेल के मामले में पहले नंबर पर रही। इस कार की कुल 24,844 यूनिट को कंपनी ने पिछले महीने यानी सितंबर में सेल किया है। इस कार की बिक्री में 104.60 प्रतिशत की ग्रोथ कंपनी ने दर्ज की है। पिछले साल इसी महीने में यानी सितंबर 2021 में इस कार की कुल 12,143 यूनिट को सेल किया था।

मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR)

कंपनी की पॉपुलर कार मारुति सुजुकी वैगनआर इस सितंबर सेल के मामले में पहले नंबर पर रही। इस कार की कुल 20,078 यूनिट को कंपनी ने पिछले महीने यानी सितंबर में सेल किया है। इस कार की बिक्री में 163.08 प्रतिशत की ग्रोथ कंपनी ने दर्ज की है। पिछले साल इसी महीने में यानी सितंबर 2021 में इस कार की कुल 7,632 यूनिट को सेल किया था।

मारुति सुजुकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno)

कंपनी की पॉपुलर कार मारुति सुजुकी बलेनो इस सितंबर सेल के मामले में पहले नंबर पर रही। इस कार की कुल 19,369 यूनिट को कंपनी ने पिछले महीने यानी सितंबर में सेल किया है। इस कार की बिक्री में 139.08 प्रतिशत की ग्रोथ कंपनी ने दर्ज की है। पिछले साल इसी महीने में यानी सितंबर 2021 में इस कार की कुल 8,077 यूनिट को सेल किया था।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram