Watch: महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से मिला रहमानुल्लाह गुरबाज़ को ख़ास तोहफा, तस्वीर शेयर कर किया शुक्रिया अदा

By

Timesbull

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता अपनी चरम सीमा पर थी। माही जहां भी जाते लोगों का काफिला उनके पीछे-पीछे चल पड़ता। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह थी कि कई फैंस को ऐसा लग रहा था कि एम एस धोनी का यह आख़िरी आईपीएल सीज़न है और इसके बाद वह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। यही कारण था कि मैच ख़त्म होने के बाद कई खिलाड़ी सेल्फी लेते हुए या जर्सी पर माही का ऑटोग्राफ लेते हुए नज़र आते थे। अब इसी बीच अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ को भी धोनी की तरफ से एक स्पेशल गिफ्ट मिला है।


मिला यह तोहफा

अफगानिस्तान के खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज़ को इस आईपीएल सीज़न कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से डेब्यू करने का मौक़ा मिला था। अब आईपीएल ख़त्म हो चुका है लेकिन रहमानुल्लाह गुरबाज़ एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल, अफगानी स्टार रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी को पकड़ा हुआ है।

यहां सबसे ज़्यादा गौर करने वाली बात यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स की इस जर्सी पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ मौजूद है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब महेंद्र सिंह धोनी ने इस तरह किसी खिलाड़ी को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। सोशल मीडिया पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने माही के ऑटोग्राफ वाली जर्सी की तस्वीर को शेयर करते हुए इस ख़ास तोहफे को भेजने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद कहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस अफगानी खिलाड़ी को गुजरात टाइटन्स से उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में ट्रेड किया था। इसके बाद रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। गुरबाज़ ने कोलकाता की तरफ से खेलते हुए कुल 11 पारियों में 227 रन बनाए।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.