नई दिल्ली: कभी-कभी किसी चीज का खास इंतजार कर लेना काफी फायदे भरा सौदा रहता है। तो वही कारों के मामले में यह और भी बढ़िया बात हो जाती है। जी हां मार्केट में अभी 7 सीटर से लेकर 9 सीटर गाड़ियां अपकमिंग में है। जिसमें देशी कंपनी टाटा मोटर्स और महिंद्रा कंपनी ला रहे हैं।

दरअसल काफी समय से इन कंपनियों ने अपने गांव से लेकर शहरों तक पसंद की जाने वाली हैरियर, सफारी और बोलेरो को अपडेट नहीं किया है। लेकिन अब यह इंतजार खत्म हो गया है कंपनी अब इस दिवाली या फिर नए साल में इन गाड़ियों को फ्यूचरिस्टिक तरीके से अपडेट कर रहे हैं।

9 सीटर में दस्तक देगी नई बोलेरो नियो प्लस

गांव से लेकर शहरों तक पसंद की जाने वाली बोलेरो नियो का प्लस मॉडल आ रहा है,  कंपनी बोलेरो नियो के प्लस नए वेरिएंट में भर भर के फीचर्स देने वाली है। बोलेरो नियो के प्लस वेरिएंट को कंपनी अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है।

वही कार में आपको फ्रंट और रियर डिजाइन में काफी अपडेट होगा इसी के साथ कई नए फीचर्स भी इसमें आपको देखने को मिलेंगे। कंपनी कार को प्रीमियम फील देने का काम कर रही है, जिससे इंटीरियर को भी पूरी तरह से बदल दिया गया है। खबर है कि कार की शुरुआती कीमत 10 लाख से भी कम हो सकती है। जिससे कंपनी अपनी इमेंज को बरकार रख पाए।

टाटा सफारी फेसलिफ्ट 2024

टाटा की सबसे पावरफुल एसयूवी सफारी है, जिसे कंपनी फेसलिफ्टेड मॉडल ला रही है। है  सफारी फेसलिफ्ट में काफी कुछ कॉस्मैटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खबर है कि सफारी फेसलिफ्ट को पेट्रोल इंजन भी आने वाली है, क्योंकि आने वाले समय में डीजल कारें बंद हो सकती हैं। हालांकि, कंपनी ने इसको लेकर अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया है।

टाटा हैरियर
टाटा हैरियर एक खास कार हैं, जिसका फेसलिफ्ट मॉडल भी सफारी के साथ ही फेस्टिवल सीजन के दौरान लॉन्च हो सकता है।  कार में कई तरह के नए फीचर्स के साथ ही कॉस्मैटिक बदलाव काफी देखने को मिलेंगे। कंपनी इसमें इंजन संबंधी बदलाव कर सकती है। जिसमं अभी 2.0 लीटर डीजल इंजन मिल रहा है।

Satta Matka King Results: सट्टा मटका में इन लोगों की चमकी किस्मत, लकी नंबर्स ने बना दिया करोड़पति

निःशुल्क बीएड छात्रवृत्ति 2023 के लिए आवेदन करें और 50,000 रुपये का लाभ प्राप्त करें!

यह खबरें भी पढ़ें