Homeऑटोमोबाइलजबरदस्त लुक में Honda की ये बाइक मचा रही गदर! मात्र 11.25...

जबरदस्त लुक में Honda की ये बाइक मचा रही गदर! मात्र 11.25 sec में 100km की स्पीड, देखते ही कहेगें वाह

नई दिल्ली: new honda hornet 2.0 bike. भारतीय बाजार में टू-व्हीलर मेकर कंपनी न केवल इस समय नई गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, बल्कि सेल्स में जबरदस्त धमाल कर रही है। क्योंकि ग्राहकों का कंपनी को खास रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि मार्केट में नए लुक, डिजाइन और फीचर्स के साथ में गाड़ियां आ रही है। 

हाल ही में लांच की गई होंडा हॉरनेट धमाल मचा रही है, जिसे कंपनी खास तरीके से डिजाइन किया है कि लोग रॉयल इनफील्ड की बाइक को भूल ही जाएगें। क्योंकि इस बाइक को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक पहले से ज्यादा एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज में है। जो ग्राहक इस खरीद लेते हैं तो बाद में कोई पछतावा नहीं होता है। 

नई Honda Hornet 2.0 बाइक की कीमत

होंडा ने अपनी नई बाइक Hornet 2.0 को खास तौर पर कम बजट वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बनाया है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 1,26,345 रुपये है। होंडा की यह मोटरसाइकल कई प्रीमियम और धांसू फीचर्स के साथ आई है। जो यहां पर अन्य जानकारी को आगे पढ़ सकते हैं।
 11.25 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार
Honda Hornet 2.0 मोटरसाइकल नए 184cc HET BS6 PGM-FI इंजन से लैस है। यह इंजन 8,500 rpm पर 17bhp का पावर और 6,000 rpm पर 16.1Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह धांसू मोटरसाइकल सिर्फ 11.25 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेती है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
देखें नई Honda Hornet 2.0 बाइक के फीचर्स
नई Honda Hornet 2.0 बाइक CBF190R पर बेस्ड है। यह बाइक प्रीमियम गोल्ड-फिनिश्ड USD फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक के साथ आती है। होंडा की यह बाइक शॉर्प LED हेडलैंप, LED टेल लैंप्स, LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मस्कलर फ्यूल टैंक, स्टायलिश एलॉय, इंजन स्टॉप स्विच जैसे शानदार फीचर्स के साथ आती है।
वही ब्रेकिंग के लिए दोनों वील्स पर पेटल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं। इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम स्टैंडर्ड फीचर के रूप में आया है। नई होंडा हॉर्नेट 2.0 बाइक सिंगल-क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड है। हौंडा Horneमोटरसाइकिल के फ्यूल टैंक की कैपसिटी 12 लीटर तक आती है।
RELATED ARTICLES

Most Popular