Tata Tiago, the safest hatchback from Tata Motors, offers huge discounts, a great opportunity to buy on EMI of Rs 3,555 per month!

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) की कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आप के लिए है । कंपनी अपनी सबसे सस्ती हैचबैक कार Tiago की खरीद पर इस अगस्त महीने में भारी डिस्काउंट दे रही है। सेग्मेंट की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार पर कंपनी इस महीने आकर्षक फाइनेंस ऑफर भी दे रही है। इस कार को आप महज 3,555 रुपये की मासिक किस्त (EMI) पर घर ला सकते हैं।

इसके अलावा ग्राहक इस कार की खरीद पर पूरे 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। वहीं कोविड वरियर्स के लिए अतिरिक्त 3,000 रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है। ये छूट इसके सभी वेरिएंट पर दिया जा रहा है, हालांकि इसमें हाल ही में लॉन्च हुई टाटा टिएगो एनआरजी मॉडल शामिल नहीं है।

टाटा मोटर्स की कारें अपनी आकर्षक और मजबूत बनावट के लिए जानी जाती हैं। एक हैचबैक के तौर पर ये कार भी बेहद ही उपयोगी है। इसमें कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।

कुल 10 वेरिएंट्स में आने वाली इस कार की कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक है। हाल ही में कंपनी ने नई फेसलिफ्ट Tiago NRG को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 6.57 लाख रुपये है। माइलेज के मामले में भी ये कार बेहद ही शानदार है, सामान्य तौर पर ये कार 23 से 24 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

मिलते हैं ये ख़ास फीचर्स:

Tiago में कंपनी ने इसकी कीमत के अनुसार बेहतर फीचर्स को शामिल किया है। इस कार में 15 इंच का अलॉय व्हील, वाइपर के साथ रियर डिफॉगर, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ कनेक्ट होने वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हरमन ब्रांड का बेहतरीन 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और ए कूल्ड ग्लोवबॉक्स दिए गए हैं।

वहीं ऑटोमेटिक (AMT) वैरिएंट में कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी मिलते हैं, जिसमें क्रीप फंक्शन और एक ‘स्पोर्ट’ मोड शामिल है। जहां तक सेफ्टी की बात है तो इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर, डुअल फ्रंट एयरबैग, स्पीड अलर्ट सिस्टम और कॉर्नर स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts