नए डिजाइन और फीचर्स संग आई Tata Nexon, शोरूम के आगे लगी लोगों की लाइन

By

Timesbull

Tata Nexon Facelift: देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में टाटा नेक्सन (Tata Nexon) का नाम सबसे ऊपर आता है। इसका लुक बहुत आकर्षक है और यह दमदार इंजन के साथ आती है। इसके फीचर्स भी आधुनिक हैं और कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। इसकी अपार सफलता को देखते हुए कंपनी इसे नए अवतार में लांच करने की योजना बना रही है और इसपर काफी तेजी से काम भी शुरू कर दिया गया है। कई रिपोर्ट्स की माने तो इस एसयूवी को एडीएएस (ADAS) फीचर के साथ बाजार में उतारेगी।


यह भी पढ़ें:-डरा देगी Royal Enfield Interceptor की आवाज, सिर्फ 33 हजार में खरीदें ये खूबसूरत बाइक

इन रिपोर्ट्स में कहा गया है कि टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) में नए और आधुनिक फीचर्स को जोड़ा जाएगा। वहीं कंपनी एडीएएस (ADAS) फीचर को अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा पंच (Tata Punch) में भी जोड़ने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि अभी यह फीचर आपको एमजी हेक्टर और होंडा सिटी फेसलिफ्ट में मिल रहा है। ऐसे में अगर यह फीचर टाटा नेक्सन में मिलता है। तो यह पहली किफायती कार बन जाएगी जो एडीएएस (ADAS) फीचर के साथ आती है।

यह भी पढ़ें:-नॉर्मल स्कूटर से हो गए बोर, तो सिर्फ 16 हजार में खरीदें Yamaha Aerox स्पोर्ट्स स्कूटर

Tata Nexon Facelift का लुक

कंपनी अपनी इस आने वाली एसयूवी में आधुनिक एलईडी डीआरएल सेटअप, हेडलाइट पोजिशनिंग और नए डिज़ाइन वाला बम्पर, नए अलॉय व्हील और रिवाइज्ड रियर बंपर उपलब्ध करा सकती है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग को शुरू कर दिया है। इसे कई बार सड़को पर स्पॉट किया गया है। इसके एक्सटीरियर में कंपनी ने कुछ मामूली कॉस्मेटिक बदलाव ही किए हैं।

Tata Nexon Facelift का इंजन

कंपनी की इस एसयूवी में आपको डीजल और पेट्रोल इंजन का विकल्प मिल जाता है। इसके डीजल इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1497 सीसी का इंजन मिलता है। वहीं इसमें कंपनी 1199 सीसी के पेट्रोल इंजन का विकल्प भी ऑफर करती है। इसमें कंपनी ने मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है। वहीं कंपनी ने इसमें 24.07 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.