Tata Nexon Accident: भारत देश में आज भी दो चीजें खरीदना काफी बड़ी बात मानी जाती है। इन दो चीजों में पहला घर और दूसरा गाड़ी है। ऐसे में जब आप नई गाड़ी को खरीद और उसमें कुछ खराबी निकल आए तो आपको कितना दुख होता है।

ऐसी एक घटना आज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। जहां एक व्यक्ति अपनी शोरूम से लाई गई नई टाटा नेक्सन (Tata Nexon) को अपार्टमेंट में पार्क हुए बाइक्स के ऊपर चढ़ा देता है। ऐसे एसिडेंट वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:-Honda ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक SUV कार से पर्दा उठाया, देखें डिटेल

लेकिन जब आपको यह पता चले कि यह गाड़ी बिल्कुल नई है उसे देख बहुत ही अफसोस होता है। टाटा नेक्सन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है। उसकी बिल्ड क्वालिटी और फीचर्स के लिए लोग उसे पसंद करते हैं। ऐसे में उसके फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग का ड्राइवर ने पहले दिन ही टेस्ट कर लिया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि से सबसे पहले प्रतीक सिंह नाम का यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। यहां पर घटना मुंबई की बताई जा रही है। यहां सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि टाटा नेक्सन बिल्डिंग में एंट्री ले रही है गाड़ी के बोनट पर आपको फूलों का माला भी दिखता है।

जो बता देता है कि इसे शोरूम से ही लाया जा रहा है। हालांकि अंदर आते ही ड्राइवर ब्रेक के बजाय एक्सिलरेटर दबा देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट करते हैं टाटा नेक्सन साइड में पार्क हुई बाइक को के ऊपर चढ़ जाती है।

वहां खरा वॉचमैन जब तक दौड़ कर उसकी मदद करने आता है तब तक गाड़ी पलट जाती है। हालांकि वहां कोई भी व्यक्ति नहीं था लेकिन गाड़ी को काफी नुकसान हो गया। ड्राइवर से कोई गलती अक्सर ही लोगो से हो जाती है। गाड़ी चलाते वक्त ब्रेक की जगह एक्सीलरेटेड दब जाता है। लेकिन उसके कारण हुआ है एक्सीडेंट कई लोगों का भारी नुकसान कर बैठा है।


Latest News