सड़कों पर फिर से गर्दा उड़ाने आ रहा है Tata Nano का Electric अवतार, यहां देखिए पूरी डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Tata Nano Electric: इन दिनों खबरों में टाटा नैनो इलेक्ट्रिक (Tata Nano Electric) को लेकर काफी चर्चा है। इंटरनेट पर इसकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं। वहीं कई  खबरों में भी कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स जल्द ही टाटा नैनो का इलेक्ट्रिक (Tata Nano Electric) वर्जन लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि कंपनी ने कुछ पहले ही टाटा नैनो के प्रोडक्शन को बंद कर दिया था। लेकिन अब फिर से कंपनी ने पुणे स्थिति कंपनी इलेक्ट्रा ईवी (Electra EV) ने टाटा नैनो का इलेक्ट्रिक वर्जन तैयार किया। हालांकि यह कब बाजार में दस्तक देगी। कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई खास जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- Nirahua Romance Video: निरहुआ और अक्षरा सिंह ने तोड़ी रोमांस की सारी हदें, एक्ट्रेस ने काटा बवाल, मचा इंटरनेट पर हंगामा

बता दें कि हाल ही में टाटा संस के मानद चेयरमैन और उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) ने खुद टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार की  टेस्ट ड्राइव ली थी। उनकी ये तस्वीरें भी इंटरनेट पर घूम रही हैं। इस टेस्ट ड्राइव में उनके साथ उनके सहयोगी शांतनु नायडू भी थे। रतन टाटा ने इसकी सवारी को काफी मजेदार बताया।

इसके बाद इलेक्ट्रा ईवी (Electra EV) ने रतन टाटा और नैनो दोनों के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, यह टीम इलेक्ट्रा ईवी के लिए Moment Of Truth है, जब हमारे फाउंडर ने कस्टम-बिल्ट नैनो ईवी की सवारी की, जो इलेक्ट्रा ईवी के पावरट्रेन पर तैयार है। रतन टाटा ने इलेक्ट्रिक नैनो के बारे में काफी फीडबैक दिया है, जो टीम के लिए किसी अवार्ड से कम नहीं है।

कब होगी लॉन्च

जैसे कि बताया कि टाटा नैनो का इलेक्ट्रिक वर्जन लगभग तैयार हो चुका है, लेकिन अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इसे बाजार में कब लॉन्च करेगी। हालांकि कुछ टेक एक्सपर्ट बताते हैं कि कॉम कंपनी जल्द ही इसके पूरी तरह तैयार होते ही बाजार में पेश की जा सकती है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join