HomeऑटोमोबाइलSuzuki अब लाएगी 650cc की जबरदस्त पॉवरबाइक, बाइक का डिजाइन देख लोगों...

Suzuki अब लाएगी 650cc की जबरदस्त पॉवरबाइक, बाइक का डिजाइन देख लोगों को हुआ प्यार

Suzuki New Powerbike: सुजुकी ने बाजार में अपनी बेहतरीन और पॉवरफुल बाइक सुजुकी एसवी650 (Suzuki SV650) को उतार दिया है। इस बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट क्रमशः स्टेंडर्ड वेरिएंट और ABS वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इस बाइक को कंपनी ने आकर्षक 1970 के दशक वाले नियो-रेट्रो लुक में डिज़ाइन किया है।

यह आपको सॉलिड आयरन ग्रे, ग्लास स्पार्कल ब्लैक और मैटेलिक रिफ्लेक्टिव ब्लू कलर ऑप्शन में मिल जाएगी। कंपनी ने अपनी इस बाइक को ट्यूबलर स्टील ट्रेलिस फ्रेम पर बनाया है। इस रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की इस दमदार बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी देंगे।

Suzuki SV650 बाइक का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी ने अपनी इस बाइक में युरो 5 स्टैंडर्ड 654CC का लिक्विड कूलड V-ट्वीन इंजन लगाया है। इसके इंजन की क्षमता 73bhp का अधिकतम पावर और 64Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी ने इसमें 6 स्पीड वाला गियरबॉक्स उपलब्ध कराया है।

वहीं बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए इस बाइक में डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही दोनों ओर डिस्क ब्रेक और 4-पिस्टन टोकिको कैलिपर्स कंपनी ने लगाया है। आरामदायक राइड के लिए इस बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम देखने को मिल जाता है। इसका पावरट्रेन भी बहुत बेहतर है और इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स भी आपको मिल जाते हैं।

Suzuki SV650 बाइक की कीमत

कंपनी ने अपनी इस बाइक को बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है। जिसमेंकिग्लास स्पार्कल ब्लैक, सॉलिड आयरन ग्रे और मैटेलिक रिफ्लेक्टिव ब्लू कलर शामिल हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 7,399 डॉलर यानी लगभग 5.9 लाख रुपये और ABS वेरिएंट की कीमत 7,849 डॉलर यानी लगभग 6.25 लाख रुपये रखी है। यह कंपनी की एक स्टाइलिश लुक वाली दमदार स्पोर्ट्स बाइक है। कंपनी को उम्मीद है कि ये बाइक राइडर्स को काफी पसंद आएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular