नई दिल्ली: सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) भारतीय बाजार की बहुत पॉपुलर स्कूटर है। इस स्कूटर में कंपनी आकर्षक लुक उप्लब्ध कराती है। कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर स्कूटर में दमदार इंजन को लगाया है जिसके साथ ही इसमे ज्यादा माइलेज भी कंपनी ऑफर करती है।

इस स्कूटर को कंपनी ने बहुत आकर्षक डिज़ाइन के साथ तैयार किया है और इसमे कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को भी जोड़ा है। इस स्कूटर में कंपनी गियर और क्लच नही उप्लब्ध कराती है जिससे आप इस स्कूटर को बहुत ही आसानी से चला सकते हैं। चलाने में आसान होने के कारण शहर के व्यस्त रोड पर भी इसका उपयोग बहुत ही आसानी से किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:-Maruti Alto छोड़ सभी को पसंद आ रही Renault Kwid, जाने आखिर इसके कोनसे फीचर्स इसे बनाते है खास

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स:

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर को भारत के मार्केट में लोग खूब पसंद करते हैं। सेल के मामले में यह स्कूटर मई 2022 में तीसरे नंबर पर रही। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला फीचर भी उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर में आपको 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है।

इसमे लगा इंजन 8.7 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 10 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उप्लब्ध कराया है। कंपनी की इस स्कूटर में बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी कंपनी ऑफर करती है। वहीं इसमे अच्छे सस्पेंशन भी देखने को मिल जाते हैं।

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर की कीमत:

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) स्कूटर में कंपनी ज्यादा माइलेज उप्लब्ध कराती है। कंपनी के अनुसार इस पॉपुलर स्कूटर को एक लीटर पेट्रोल में 57.22 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। इसमे ऑफर किए गए माइलेज को ARAI ने प्रमाणित भी किया हुआ है।

कंपनी की इस पॉपुलर स्कूटर की भारतीय बाजार में शुरूआती किमत ₹75,600 से है जो टॉप वेरिएंट के लिए ₹85,200 पर पहुँच जाती है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts