Simple One Electric Scooter Great opportunity to buy e-scooter, do such pre-booking in just Rs.1947

नई दिल्ली। हाल में लॉन्च सिंपल वन (Simple One) इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली बेंगलुरु की कंपनी ने घोषणा की है कि उसके इस पहले प्रॉडक्ट्स को 30,000 से ज्यादा प्री-बुकिंग्स मिल गई हैं। कंपनी ने बताया है कि बड़ी संख्या में ग्राहकों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिलचस्पी दिखाई है, जिससे कंपनी वेबसाइट पर अच्छा खासा ट्रैफिक देखने को मिला।

पिछले दिनों ग्राहकों को प्री-बुकिंग करने पर बैक-इंड में कुछ प्रॉब्लम हुईं थीं। कंपनी के मुताबिक, अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्री-ऑर्डर से जुड़ी सारी दिक्कतों को दूर कर लिया गया है। सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर ओपन है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग सिर्फ 1947 रुपये में हो रही है।

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपये है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर नैमा रेड, ऐशर ब्लू, ग्रेस व्हाइट और ब्राजेन ब्लैक इन 4 कलर ऑप्शंस में आ रहा है।

कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगा 4.8kWh बैटरी पैक Eco मोड में 203 किलोमीटर की रेंज देता है। 4.5kW इलेक्ट्रिक मोटर 72Nm का पीक टॉर्क आउटपुट डिलीवर कर सकता है।

टॉप स्पीद की बात करें तो स्कूटर 2.95 सेकेंड्स में ही 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में इको, राइड, डैश और सोनिक यह 4 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। स्कूटर में 4G और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच टचस्क्रीन दी गई है। स्कूटर में फुल LED लाइटिंग है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts