Honda की ये सबसे ज्यादा डिमांड वाली बाइक सिर्फ 15 हजार में, जानें ऑफर और लोकेशन की पूरी डिटेल

By

Timesbull

Second Hand Bike: होंडा शाइन (Honda Shine) कंपनी की 125 सीसी इंजन सेगमेंट में मौजूद बहुत ही शानदार बाइक है। इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है और इसे कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल किया जाता है। इसमें आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। वहीं इसमें कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं।


इस बाइक की भारतीय बाजार में एक्सशोरूम कीमत 76,314 रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 80,314 तक जाती है। अगर आपका भी मन इस बाइक को खरीदने का कर रहा है लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि कैसे इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस बाइक की बिक्री ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है।

इस बाइक के 2012 मॉडल पर OLX वेबसाइट दे रही है ऑफर

OLX वेबसाइट पर होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2012 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। आप इस बाइक को यहाँ से 18 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान कंपनी नहीं ऑफर कर रही है।

इस बाइक के 2013 मॉडल पर DROOM वेबसाइट दे रही है ऑफर

DROOM वेबसाइट पर होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2013 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। आप इस बाइक को यहाँ से 22 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर कर रही है।

इस बाइक के 2014 मॉडल पर Quikr वेबसाइट दे रही है ऑफर

Quikr वेबसाइट पर होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2014 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड है और बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। आप इस बाइक को यहाँ से 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान कंपनी नहीं ऑफर कर रही है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.