Second Hand Hero Splendor: यहां से ब्रांड न्यू कंडीशन में खरीदें यह बाइक, देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Second Hand Hero Splendor: अगर आप बाइक लेना चाहते हैं, लेकिन इस समय नई बाइक लेने में सक्षम नहीं हैं तो आप सेकंड हैंड बाइक ले सकते हैं। ये सेकंड हैंड एक वेबसाइट के जरिए बेचीं जाती हैं। इसी वजह से एकदम ब्रांड न्यू कंडीशन में होती हैं। हम आपको ऐसी ही एक स्प्लेंडर बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। यह कंडीशन में एकदम अच्छी है और सिर्फ 15000 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें- दीवाली महालूट ऑफर! मात्र 900 रूपये में मिल रहा है ये Nokia 5G Smartphones, देखें डीटेल्स

स्प्लेंडर बाइक की बात करें तो यह बाइक अपने आपमें ही एक ब्रांड है। इसे काफी पसंद किया जाता है। देखा जाए तो स्प्लेंडर को सेकंड हैंड खरीदने के बाद काफी सालों तक चला सकते हैं और इसके बाद भी अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। चलिए इस बाइक के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- दीवाना बनाने आया तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा के साथ OPPO A77s स्मार्टफोन, कीमत है बहुत कम

Second Hand Hero Splendor डिटेल

यह 2018 मॉडल है और इसे bikedekho.com पर ऑनलाइन बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर इसे महज 15000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 5000 किमी चली है। यह दिल्ली लोकेशन की बाइक है। आप वेबसाइट जाकर बाइक के बारे में डिटेल ले सकते हैं। इसके साथ ही आप सेलर से भी बात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Weather Forecast: आसमान से धरती तक गूंजेगी बादलों के गरजने की आवाज, इन राज्यों में होगी तेज बारिश

Hero Splendor Specification

कंपनी ने इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया है, जो  8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं यह बाइक 80.6 kmpl का  माइलेज देती है।

ये भी पढ़ें- इस दीवाली खरीदना है सस्ती CNG कार, तो यहां देख लीजिए बेहतरीन फीचर्स वाल 5 गाड़ियां

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join