ओला जल्द ही लॉन्च करेगी अब तक सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखिए फीचर्स और कीमत

By

Web Desk

नई दिल्ली: ओला इलेक्ट्रिक ने अपना नया इलेक्ट्रिक लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 है। इसी के साथ कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Ola S1 Pro पर लुभावनी छूट दे रही है। इसमें 10,000 रुपये की फ्लैट छूट, 0 प्रोसेसिंग फीस, कम ब्याज दर और एक्सटेंडेड वारंटी पर 1,500 रुपये की छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें- Bajaj के ऑफर ने मचाया भोकाल, Pulsar N160 की मात्र 15,000 रुपये में तुरंत करें खरीदारी

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

वहीं ओला इलेक्ट्रिक ने S1 को किफायती कीमत के साथ पेश किया है। यही कारण है कि कंपनी ने पिछले महीने ओकिनावा, हीरो इलेक्ट्रिक, एम्पीयर, एथर एनर्जी, टीवीएस और बजाज को पीछे छोड़कर 9,600 यूनिट से अधिक बेचीं। इसी के साथ ओला कुछ दिनों में एस1 सीरीज का नया एडिशन पेश कर सकती है।

कंपनी का यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर  एस1 की तुलना में ज्यादा किफायती होगा, क्योंकि कंपनी इसकी कीमत 80,000 रुपये से कम रख सकती है। फीचर्स के तौर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन, क्रूज़ कंट्रोल और रिवर्स मोड के साथ सात इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है। इसी के साथ यह कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। वहीं परफॉरमेंस को लेकर बात की जाए तो इसमें छोटा बैटरी हो सकता है, जो ज्यादा रेंज भी दे सके।

ये भी पढ़ें- यहां पर कौड़ियों के भाव बिक रही है यह कार, Maruti Suzuki Ertiga, कंपनी दे रही आधी से कम कीमत में खरीदने का मौका

ओला S1 3 kWh बैटरी पैक से लैस है जो 141 ​​किमी की रेंज ऑफर करेगा। इसके आलावा S1 प्रो अपनी बड़ी 3.97 kWh बैटरी के साथ 181 किमी की दूरी तय कर सकता है। यह ओला के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर चलेगा।

ये भी पढ़ें- Nia Sharma ने ओपन शर्ट के बाद टॉवल लपेटकर कराया फोटोशूट, कैमरे के सामने कर गई कुछ ऐसा…

धनतेरस पर यह 1 रुपये का खास नोट कर देगा मालामाल, जानें क्या करना होगा?

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App