Ola Electric Scooter start home delivery from next week

नई दिल्ली। देश में Ola Electric Scooter धमाल करने वाला है। कंपनी ने होम डिलीवरी के लिए डेटा की जानकारी दे दी है। ऐसे में Ola Electric Scooter की बुकिंग  करने वाले कई ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि Ola Electric के Ola S1 और Ola S1 Pro को अब तक बंपर बुकिंग मिली है, और अब इसे खरीदने वालों की इसे अपने घर की पार्किंग में खड़ा देखने की ख्वाहिश अगले हफ्ते से पूरी होना शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है करि चिप की कमी से  डिलीवरी में देरी हुई है।

ये भी पढ़े- दिसबंर में लॉन्च होने वाली ये सुपर बाइक्स, देखें संभावित कीमत और दमदार फीचर्स

Ola Scooter की होम डिलीवरी

Ola Electric ने हाल में बताया कि उसने अपने Ola Scooter का प्रोडक्शन बढ़ा दिया है। कंपनी अब 15 दिसंबर से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) Ola S1 और Ola S1 Pro की होम डिलीवरी शुरू करने जा रही है।

दरअसल, कंपनी ने Ola Scooter की बिक्री के लिए पूरी तरह से ई-कॉमर्स वाला मॉडल अपनाया है। इसमें कंपनी सीधे अपने कारखाने से लोगों के घर पर Ola Scooter की डिलीवरी करेगी। वहीं इस ई-स्कूटर की सर्विस के लिए भी कंपनी के सर्विस बॉय सीधे लोगों के घर जाएंगे। Ola Electric ने इसके Ola Scooter के लिए किसी भी तरह के डीलरशिप और सर्विस सेंटर का नेटवर्क नहीं बनाया है।

ये भी पढ़े-  अब पेट्रोल पंपों पर मिलेगी ई- कार और स्कूटर चार्जिंग की सुविधा, केन्द्र सरकार कर रही ये काम!

टेस्टिंग में नजर आया  Bajaj ऑटो का नया धांसू e-स्कूटर, देखें कैसा होगा मॉडल और कीमत

पिछले महीने कंपनी ने कहा था कि वैश्विक स्तर पर छाई सेमीकंडक्टर या चिप (Semiconductor Shortage) की वजह से उसे Ola Scooter की डिलीवरी करने में देर हो रही है। हालांकि कंपनी ने 10 नवंबर से देश के अलग-अलग शहरों में Ola Scooter की टेस्ट-राइड शुरू की थी।

Ola Scooter को कंपनी ने इस साल 15 अगस्त को लॉन्च किया था। इसमें Ola S1 को 99,999 रुपये और Ola S1 Pro को 1,29,999 रुपये में लॉन्च किया था। इस पर अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग सब्सिडी भी मिल रही है।

Recent Posts

CSJM से पढ़ा। सच्ची, जरूरी और काम की हर बात आप तक पहुंचाने की कोशिश। एक्सक्लूसिव...