Homeऑटोमोबाइलचलती फिरती मौत बनी Ola Electric Scooter, इस खराबी से परेशान है...

चलती फिरती मौत बनी Ola Electric Scooter, इस खराबी से परेशान है ग्राहक

Ola Electric Scooter: भारत का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट आज के समय काफी बड़ा हो गया है। कई नामी कंपनियों के अलावा स्टार्टअप ने भी अपना हाथ आजमाया है। ऐसे ही एक स्टार्टअप ओला इलेक्ट्रिक में अपने स्कूटर से ग्राहकों को काफी खुश किया है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक, रेंज और फीचर्स अन्य सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से काफी अच्छे हैं। यह देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड बन गई है।

लेकिन कई बार इसके स्कूटर्स के पार्ट्स में खराबी के चलते ग्राहकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। इसके स्कूटर में सामान्यता दो समस्याएं हैं। एक इसमें आग लग जाती है और दूसरी इसके फ्रंट सस्पेंशन को अक्सर टूटते हुए देखा गया है। आपको बता दें की ओला इकलौती बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड है जो सामने की तरफ सिंगल सस्पेंशन देती है।

इसकी खराब क्वालिटी के कारण कई बार बीच सड़क टूट जाती है। उसके कारण लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें महिला सस्पेंशन टूटने के कारण दुर्घटना का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें:-Royal Enfield Thunderbird 350cc के बहुत सस्ते में बनें मालिक, कुल 70,000 रुपये में तुरंत करें खरीदारी, जानें डिटेल

इस खबर को सबसे पहले ट्विटर पर साझा किया गया है। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर समकित परमार नाम के शख्स ने एक पोस्ट किया जिसमें वह बता रहा है कि उसकी पत्नी को काफी गंभीर चोटे आई है और फिलहाल वह हॉस्पिटल में एडमिट है। व्यक्ति दावा कर रहा है कि स्कूटर के फ्रंट सस्पेंशन के टूटने के कारण वह दुर्घटनाग्रस्त हुई। उस समय स्कूटर की स्पीड सिर्फ 35 किलोमीटर प्रति घंटे की थी।

समकित ने ट्वीट करते हुए लिखा कल मेरी पत्नी के साथ एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है। वह लगभग 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को चला रही थी। उस समय रात का 9 बज रहा था। अचानक स्कूटर का सस्पेंशन टूट गया और उसका अगला चक्का बाहर आ गया। मेरी पत्नी आगे की तरफ गिरी और उसे काफी गंभीर चोट आई है। फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती है। आप बताइए कि इसका जिम्मेदार कौन है?

यह भी पढ़ें:-फैमिली के साथ अब ट्रिप होगी आसान, आधे कीमत पर मिल रही है Maruti की पॉपुलर कार

समकीत ने ट्वीट के साथ कुछ वीडियो और तस्वीरें भी साझा की है। इन तस्वीरों में महिला के चेहरे पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। वहीं वीडियो में स्कूटर गड्ढे में पड़ा दिख रहा है। उसके आगे का व्हील टूटा हुआ है। संगीत ने इसे पोस्ट कर आगे लिखा है कि मैंने इस घटना को ट्विटर पर बताने का फैसला लिया लेकिन मैंने जाना कि इस संबंध में सैकड़ों शिकायतें पहले से ही मौजूद है।

ऐसे स्कूटर्स को बिना जांच पढ़कर सड़क पर चलाने की अनुमति किसने दी। इन चलते फिरते ताबूत का जिम्मेदार कौन है। मेरी पत्नी आज जीवित है क्योंकि उसके आसपास कोई वाहन नहीं था। वही उसे इलाज भी समय पर मिल गया है।

Exit mobile version