Homeऑटोमोबाइलअरे वाह! सिर्फ 8000 रुपये में बेची जा रही है हीरो की...

अरे वाह! सिर्फ 8000 रुपये में बेची जा रही है हीरो की Splendor Plus, देखें यह गजब की डील

नई दिल्ली: आज भी हीरो की Splendor Plus बाइक को काफी पसंद किया जाता है। लोग आज भी इस बाइक को उसके माइलेज और बॉडी के लिए पसंद करते हैं। जब भी लोग बाइक खरीदने की सोचते हैं तो इस बाइक के बारे में सोचते हैं, लेकिन आज इस बाइक को खरीदने के लिए 1 लाख रुपये का इंतजाम होना चाहिए। वैसे अगर नई बाइक का बजट न हो तो सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। देखा जाए तो इसकी सेकंड हैंड बाइक भी काफी सालों तक बराबर चल सकती है। ऐसे में आप इसकी सेकंड हैंड बाइक भी खरीद सकते हैं। इसलिए आज हम आपको एक Hero Splendor Plus के बारे बता रहे हैं, जिसे सिर्फ 8000 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Viral Video: इस लड़के ने पार्क में नाबालिग लड़की को बुलाकर कर दिया ऐसा काम, वीडियो देख मचा हड़कंप

Hero Splendor पर ऑफर्स

इस बाइक की कीमत की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट विद अलॉय व्हील वेरिएंट बाइक की मार्केट में कीमत 68,590 रुपये एक्स शोरूम है। इसके बाद ऑन रोड होने पर 82,155 रुपये तक पहुंच जाएगी।

बाइक खरीदने के लिए आपको सबसे पहले 74,155 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा। इस बाइक को खरीदने के लिए 8 हजार रुपये के डाउन पेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम चुकाने के लिए 2,659 रुपये की मासिक क़िस्तदेनी होगी। बैंक की रकम चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। इस पर 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें- घर में काम करते किचन में मिला इतना खजाना कि सब रह गए दंग, अब अगले महीना होगा यह काम

Hero Splendor के फीचर्स

कंपनी हीरो प्लस बाइक में 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 8.02PS का पावर और 8.05 NM का टॉर्क जनरेट करते हैं। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: जिंदगी में पहली बार कोहली पर लगा गंभीर आरोप, बांग्लादेशी ने कही चौंकाने वाली बात

RELATED ARTICLES

Most Popular