नई दिल्लीः देशभर में अब फेस्टिव सीजन चल रहा है, जिसके चलते लोग खरीदारी को बाहर निकल रहे हैं। नवरात्र और दशहरा तो बीत चुका है, लेकिन अभी धनतेरस और दिवाली का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। धनतेरस के मौके पर हर कोई नए-नए प्रोडक्ट्स की खरीदारी करना बढ़िया समझता है। इन दिनों ऑटो जगत में भी बिक्री बढ़ती दिख रही है।

दूसरी ओर ऑटो कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन ऑफर दे रही हैं, जिससे लोग वाहनों की खरीदारी कर सके। ऐसे में अगर आप यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप आराम से बहुत कम रुपये देकर Yamaha R15S बाइक को घर ला सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने फाइनेंस प्लान बनाया है, जिसके लिए आपको शुरुआत में ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप आराम से 19,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस बाइक को घर लेकर जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगी नई गदर Eeco गाड़ी, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

  • Yamaha R15S बाइक की शोरूम में कीमत

धाकड़ कंपनी यामाहा ने इस स्पोर्ट्स बाइक का सिर्फ एक स्टैंडर्ड वेरिएंट बाजार में पेश कर दिया है। शोरूम में इसकी शुरुआती कीमत 1,61,900 रुपये से ओन रोड होने पर 1,86,265 रुपये तक हो जाती है। राहत की बात यह है कि इस बाइक को आप कैश पेमेंट से खरीदना चाहते हैं तो 1.86 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। वहीं फाइनेंस प्लान के अनुसार आप 19,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

  • इस हिसाब से मिलेगा लोन

बाइक खरीदने के लिए आपको बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 1,67,265 रुपये का लोन दे रहा है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं। ये पैसा मिलने के बाद 19,000 रुपये इस बाइक की न्यूनतम डाउन पेमेंट के लिए देने होंगे। इसके बाद आगामी 36 महीनों तक हर महीने 5,374 रुपये की हर महीने किस्त चुकानी होगी।

  • जानिए बाइक का माइलेज

यामाहा R15S बाइक माइलेज भी बेहतरीन है, जो आपका दिल खुश कर देगा। कंपनी के दावे के मुताबिक, ये बाइक 60.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। बाइक की इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।


Latest News