Homeऑटोमोबाइलबाजार में होगी नई Maruti Alto की धूम, मिडिल क्लास वालों को...

बाजार में होगी नई Maruti Alto की धूम, मिडिल क्लास वालों को मिलेंगे ये नए फीचर्स

New Maruti Alto: मारुति सुजुकी इस साल फॉर्म में है। साल की शुरुआत से ही कंपनी ने अपनी एक से बढ़कर एक गाड़ी लॉन्च की है। इसकी शुरुआत मारुति ने अपनी नई बलेनो को लॉन्च करके की थी और इस साल के अंत तक अपनी पसंदीदा कारों में से एक नई मारुति अल्टो को लॉन्च कर खत्म करेगी।

हाल ही में मारुति सुजुकी ने अपनी नई अल्टो K10 को लॉन्च किया था जिससे कि ग्राहकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। स्टाइलिश लुक और शानदार फीचर्स के साथ आने वाली यह कार लोगों के दिलों पर राज कर रही है और अन्य ग्राहकों को उसके अल्टो 800 फेसलिफ्ट का इंतजार है।

यह भी पढ़ें:-इस धनतेरस 18 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe, अच्छी कंडीशन में देती है 65 Km का माइलेज

नई फेसलिफ्ट का सीएनजी मॉडल सिलेरियो सीएनजी से भी ज्यादा का माइलेज दे सकती है। इस कार की बुकिंग फिलहाल शुरू हो गई है और आप अगर इसे खरीदना चाहते है तो टोकन राशि देकर इसे बुक कर सकते है। मारुति सुज़ुकी बड़े लंबे समय से अल्टो को लॉन्च करने का प्लान कर रही थी। जून महीने से इसके लांच की कई खबरें मीडिया में आ चुकी है।

लेकिन अब उम्मीद जताई जा रही है कि साल के अंत तक इसे ग्राहकों के सामने लाया जाएगा नई मारुति अल्टो में ज्यादा फीचर्स के साथ अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलेगा। मारुति सुजुकी के नए अल्टो में नया हेड लैंप, फॉग लैंप के साथ नया डिजाइन देखने को मिल सकता है।

इसके बंपर को अल्टो K10 की तरह ही रखा जाएगा जिसमें किसी भी प्रकार का ग्रिल नहीं दिया गया है। नई गाड़ी के इंटीरियर में भी आपको कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे जिसमें नया डैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल शामिल है।

इस बार कंपनी ने इसकी कीमत में थोड़ा ऐसा पकड़ते हुए ग्राहकों को प्रीमियम फील देने की कोशिश की है। हैचबैक सेगमेंट में मारुति ऑल्टो की मांग हमेशा ही रही है और अब इसके नए ग्राहकों का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular