Homeऑटोमोबाइलनए अपडेट के साथ बेहतर हुई Ather 450X, 146 Km की सर्वाधिक...

नए अपडेट के साथ बेहतर हुई Ather 450X, 146 Km की सर्वाधिक रेंज संग Ola को मार्केट से करेगी बाहर

New Ather 450X Gen3 Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में कंपनी अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X के अपडेटेड वर्जन को लांच करने की तैयारी कर रही है। इसका नाम New Ather 450X Gen3 होगा। इसमें कंपनी पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही पहले के मुकाबले ज्यादा रेंज ऑफर करने वाली है। वहीं इसके फीचर्स में भी कई अप्डेट्स किए गए हैं। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस बाजार में जल्द आने वाली इस आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे।

आपको बता दें कि कई वाहन निर्माता कंपनियां बाजार में अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करती रहती हैं। इसके साथ कि समय-समय पर इनमें अप्डेट्स भी किया जाता रहा है। ऐसे में अब Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए अप्डेट्स के साथ बाजार में लांच करने की कंपनी की योजना है। आपको बता दें कंपनी अपनी इस आने वाली स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स को जोड़ने वाली है।

यह भी पढ़ें:-अब साइकिल की तरह रोड पर चलेगी स्कूटर, इसे चलाने के लिए नहीं चाहिए पेट्रोल और लाइसेंस

Tata ने किया कमाल दो CNG सिलेंडर के साथ लाई अपनी एसयूवी और हैचबैक, देती है 30 Km का माइलेज

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 6 kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 3।7 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक देखने को मिलता है। इसके ड्राइव रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 146 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। वहीं इसमें आपको तेज रफ्तार भी देखने को मिल जाएगा। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम देने वाली है। जिसके साथ आपको बेहतर सस्पेंशन सिस्टम भी मिलेगा।

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,42,000 रुपये रखी गई है। लेकिन इसके भारतीय बाजार में लांच होने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है की कंपनी अपनी इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में पेश करेगी। आपको बता दें कि इसका लुक बहुत ही आकर्षक होने वाला है। ऐसे में इसकी लॉन्चिंग का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular