Homeऑटोमोबाइलआने वाली है नई 7 सीटर Mahindra Bolero, महिंद्रा थार से भी...

आने वाली है नई 7 सीटर Mahindra Bolero, महिंद्रा थार से भी है आकर्षक, यहां देखें लुक और फीचर्स

नई दिल्ली: New Mahindra Bolero: महिंद्रा की कारों को काफी पंसद किया जाता है। ये कारें अपने दमदार इंजन और बॉडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इनका डिजाइन और लुक तो देखते ही बनता है। अब महिंद्रा अपनी नई बोलेरो पेश करने वाली है। यह नई बोलेरो मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को तगड़ी टक्कर देने वाली है। जानकारी दी जा रही है कि यह नई बोलेरो काफी जबरदस्त होने वाली है। महिंद्रा की थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव है। अभी हाल ही में महिंद्रा ने अपनी को लेकर अपडेट भी किया है।

देखा जाए तो बोलेरो बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। अब इसे नए सीटिंग लेआउट और नए पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जा रहा है। आने वाले पिछले हफ्ते में एसयूवी के आधिकारिक विनिर्देशों और विशेषताओं का खुलासा कर दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, नई बोलेरो फेसलिफ्ट में कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। यह पुराने मॉडल की तरह ही होगी। इस नए मॉडल को कुछ अपडेट के साथ पेश किया जा रहा है। यह नया मॉडल 2 नए कलर और एक्सटीरियर के साथ देखने को मिलेगी। वहीं इसके लैंप का डिजाइन मौजूदा मॉडल की तरह होने वाला है। वैसे कार के अंदर की तरफ कुछ बदलाव किए जाएंगे। इनमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री होगी। जानकारी के अनुसार, इस साल के अंत तक देखने को मिल सकती है। हालांकि इसके लॉन्च को लेकर आधकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है।

नई महिंद्रा बोलेरो पावर और फीचर्स

कंपनी ने बोलेरो नियो प्लस में 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन लगाया है, जो 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स जोड़ा गया है। फीचर्स के तौर पर इसमें एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। माइलेज की बात करें तो यह नई बोलेरो 16.7 kmpl का माइलेज दे सकती है।

बता दें कि नई स्कॉर्पियो-एन हाई राइडिंग पोजीशन ऑफर करेगी और 6 और 7-सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आएगी। ऑटोमेकर ने एसयूवी को 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, सनरूफ और डुअल-टोन इंटीरियर समेत कई सारी खूबियों के साथ पेश किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular