नई दिल्लीः मारुती ऑल्टो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारो में से एक है। इसकी बिक्री इसलिए ज्यादा होती है क्यूंकि ये कार कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। लेकिन मारुती ने अब बाजार में ऐसे कई कार पेश कर दिए है जो कम कीमत के साथ अच्छे माइलेज देते है। मारुती ऑल्टो के साथ-साथ अब बलेनो और वैगन आर सहित S-preso भी तेजी से बिक्री वाली कार बन गई है।

अगर आप ऑल्टो को खरीदना चाहते है तो आपको ये सिर्फ 50 हज़ार रूपए में मिल जाएगी। नई ऑल्टो कार खरीदने के लिए हर किसी के पास 4 लाख रुपये का बजट नहीं होता । ऐसे में लोन लेने से भी अच्छा है कि आप सेकंड हैंड कार ही खरीद लो। ऐसे कई सारे ऑनलाइन पोर्टल है जहां पुरानी कार ,बाइक और स्कूटर को बेचा और खरीदा जाता है। अछि माइलेज होने के कारण आप इसे अच्छी वैल्यू के साथ बेच भी सकते है। तो आईये जानते है इस सेकंड हैंड मारुती ऑल्टो के बारे में।

  • 2004 मारुति ऑल्टो

ऑल्टो की ये कार 2004 LXI मॉडल है। इसे 50,000 रुपये में बेचा जा रहा है। ये एक फर्स्ट ओनर कार है जिसे नॉएडा के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। अब तक इसे 68000 किलोमीटर तक चलाया गया है। साइट पर इस कार का ओनर एक Verify user है। जिस वजह से आप इसे आराम से बिना डरे खरीद सकते है। बाकि के सारे डिटेल्स आपको साइट पर मिल जायेगे।

सेकंड हैंड कार को खरीदने के लिए आपको cardekho.com, cars24.com या droom.in जैसी वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसके लिए आपको इन पोर्टल के होम पेज पर ही used car में कंपनी का करना है। कंपनी और मॉडल सर्च करने के बाद एक लिस्ट आपके सामने आ जाएगी। इनमें से अपने बजट की कार की डिटेल्स सही से पढ़कर आप सेलर से बात कर सकते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts