नई दिल्लीः मारुती की कार का कोई जवाब नहीं है। लोगो का इस कंपनी पर काफी विश्वास है और कंपनी भी अपने ग्राहकों के जरूरत के हिसाब से कारे पेश करती है। मारुती ने बाजार में ऐसी कई कार लांच की है जो आपको 4 लाख रूपए में ही मिल जाएगी। अगर आपका बजट कम है और आप एक बेहतरीन कार लेने का सोच रहे हैं तो मारुती की इन तीन कारो को एक बार जरूर देखें। ये सभी 3 कारें बेस्ट माइलेज के साथ कम मेंटिनेंस के लिए भी जानी जाती है। तो आईये जानते हैं इन कार के बारे में।

  • मारुति सुजुकी Suzuki Alto 800

मारुती ऑल्टो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है। मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को की प्राइस ₹3.25 लाख रूपए से लेकर टॉप वेरिएंट ₹4.95 लाख रूपए है। ये कार 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। CNG वेरिएंट में ये कार 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देता है।

  • डैटसन Redi-Go

ये कार भी एक बेहतरीन माइलेज के साथ आती है। ARAI द्वारा सर्टिफाइड है की ये कार 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी बेसिक वेरिएंट की कीमत ₹3.83 लाख रुपये है और टॉप वेरिएंट ₹4.95 लाख रूपए में आता है।

  • मारुति सुजुकी S-Presso

इस कार की कीमत ₹3.85 लाख है और इसका टॉप वेरिएंट ₹5.56 लाख में है। ये कार 21.04 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और CNG में 31.2 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है। मारुती की S-Presso सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है। ये पेट्रोल इंजन कार है। इसका माइलेज ARAI द्वारा सर्टिफाइड है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts