नई दिल्ली: देश का ऑटो मार्केट कितना बड़ा है कि एक से बढ़कर एक कंपनियां अपनी कार को सेल करती है।हाल के सालों में और कोरोना काल के बाद देखा गया है कि लोग अपनी जरूरत के चलते भी कार को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में कंपनियां ने विभिन्न ऑफर ग्राहकों के लिए पेश कर रहे हैं। जिससे हर किसी के लिए कार को खरीदना बेहद आसान हो गया है। कई कंपनियों के बाद मारूति सुजुकी ने भी अपनी सेलेरियो परसब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है। जिससे ग्राहकों को एक दम से पूरे पैसा नहीं देना है,और कम खर्च पर यह कार को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें-  मंहगे पेट्रोल से कट गया पीछा! सिर्फ  35 हजार रुपये में मिल रही 140km की रेंज देने वाली ये Electric Bike

Haryanvi Dance: Sunita Baby का डांस देख ताऊ का मचला दिल, पतली कमरिया देखते ही भीड़ हुई बेकाबू

बता दें कि मारुति सुजुकी की गाड़ियों को भारत में सबसे ज्यादा इसलिए खरीदा जाता है क्योंकि कंपनी कम कीमत में बेहतर माइलेज और दमदार बॉडी ऑफर करती है। वही कंपनी सबसे ज्यादा माइलेज वाली कार मारुति सुजुकी सेलेरियो (New Maruti Suzuki Celerio) पर ऐसी धांसू ऑफर दे रही है, जिससे कम कीमत में घर ला सकते हैं।

12,139 रूपये में घर लाए  New Maruti Suzuki Celerio

मारुती की New Maruti Suzuki Celerio  कार अपनी डिजाइन, परफॉर्मेंस, फीचर और माइलेज की वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। अगर  मारुति सुजुकी सेलेरियो लेने की सोच रहे है तो इसके लिए आप सब्सक्रिप्शन प्लान का विकल्प चुन सकते है।  मंथली ईएमआई प्लान के तहत महज 12,139 रूपये के मासिक खर्च पर आप इस गाड़ी को अपना बना सकते है।

वही कंपनी का कहना है कि ग्राहक   नई मारुति सुजुकी मैनुअल वैरिएंट 12 महीने, 24 महीने, 36 महीने और 48 महीने की लीज अवधि पर घर ला सकते हैं।

Maruti Suzuki Celerio इंजन और फीचर्स

नई मारुति सेलेरियो में bs6 कंप्लेंट 1।0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 65 एचपी की पावर और 19 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी के बाजार में आते ही धूम मची हुई है।

मारुति सेलेरियो में फीचर्स की बात करें तो इसमें पुश स्टार्ट/ स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।  गाड़ी की सेफ्टी के लिए डुएल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।


Latest News