Maruti Alto के साथ घर लाएं ढेर सारी खुशियां, ऑफर में सिर्फ 32 हजार की बिक रही यह फैमिली कार

By

Timesbull

Maruti Alto K10 CNG: देश के हैचबैक सेगमेंट में मारुति कंपनी की कई कार मौजूद है। जिसमें से आज हम आपको मारुति ऑल्टो के10 सीएनजी (Maruti Alto K10 CNG) के सीएनजी वेरिएंट के बारे में बताएंगे। कंपनी की ये कार देश के छोटे परिवारों के बीच काफी पॉपुलर है। इस कार में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है जो ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है। इस कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

कंपनी ने अपनी इस कार के वीएक्सआई एस सीएनजी वेरिएंट को देश के मार्केट में 5,94,448 रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 6,85,281 रुपये है। ऐसे में अगर आप एक साथ 6.85 लाख रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आपके लिए कंपनी फाइनेंस प्लान की सुविधा भी लेकर आई है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप कार को बहुत ही आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-नए अवतार Ertiga 2023 के आगे Innova और Crysta फी फेल! लॉन्चिंग से पहले आप भी देखें MPV की डीटेल्स

Joy ebike के इस क्यूट स्कूटर की बुकिंग हूई शुरू, पहली नजर में है लड़कियों को हो जाएगा प्यार

Maruti Alto K10 CNG का फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) के वीएक्सआई एस सीएनजी वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर पर 6,53,281 रुपये का लोन मिल जाता है। इसके बाद 32 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी लेती है। मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) के वीएक्सआई एस सीएनजी वेरिएंट पर लोन बैंक से 5 वर्ष के लिए दिया जाता है। वहीं इस कार पर मिले लोन को चुकाने के लिए हर महीने 13,816 रुपये की मंथली ईएमआई जमा कर सकते हैं।

Maruti Alto K10 CNG के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी अपनी इस कार में 998 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस इंजन की क्षमता 55.92 बीएचपी की अधिकतम पावर और 82.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसके माइलेज की बात करें मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) के वीएक्सआई एस सीएनजी वेरिएंट में आपको 33.85 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज मिल जाता है। इसे ARAI से प्रमाणित भी कराया गया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram