Mahindra XUV 700 interior details leaked, will get these features

नई दिल्ली। Mahindra XUV 700 interior details leaked: देश की प्रमुख ऑटो मेकर कंपनी महिंद्रा (Mahindra) XUV700 को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है। कंपनी तीन-रो वाली XUV700 से 14 अगस्‍त को पर्दा उठने जा रहा है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने इससे जुड़े टीज़र वीडियो का ख़ुलासा क‍िया है। इस बार XUV700 के केबिन से पर्दा उठा है।

महिंद्रा XUV700 में ब्रैंड्स के नए एड्रेनॉक्‍स टेक्‍नोलॉजी के दो-स्‍क्रीन एपरेटस शामिल किए जाएंगे। इसके अतिरिक्‍त, केबिन के डैशबार्ड के चारों ओर ब्‍लैक व बेज रंग के थीम, लेदर सीट्स और डोर पैड्स देखने को मिलेंगे। इसके आगे के परफ़ोरेशन (छिद्र) सीट्स वेंटिलेशन फ़ंक्‍शन की ओर संकेत करते हैं। साथ ही इंफोटेन्‍मेंट सिस्‍टम के नीचे सेंटर एयरकॉन वेन्‍ट्स को रखा गया है, जो क्रोम आउटलाइन में नज़र आएगी। एसी को दो रोटरी बटन्‍स से कंट्रोल किया जा सकेगा। वहीं पुश स्‍टार्ट व स्‍टॉप बटन नए फ़्लैट-बॉटम लेदर से कवर स्‍टीयरिंग वील के आगे होगा।

इसके केबिन में वायरलेस स्‍मोर्टफ़ोन चार्जिंग, पैनरॉमिक सनरूफ़, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, एयर प्‍यूरीफ़ायर, सोनी का चार साउंड मोड्स स्‍टीरियो सिस्‍टम, वॉइस कमांड्स और दोहरे ज़ोन के क्‍लाइमेट कंट्रोल देखने को मिलेंगे। इसके अलावा XUV700, महिंद्रा की पहली एसयूवी होगी, जो नए लोगा में नज़र आएगी।

इंजन पावरफुल
 इस कार का इंजन काफी पावरफुल होने वाला है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Mahindra XUV700 को दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 2.0 लीटर का Turbo mStallion पेट्रोल इंजन 200bhp तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं, 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन 185bhp तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस कार को ऑटोमैटिक ट्रैंस्‍मिशन में ऑटो-‍होल्‍ड फ़ंक्‍शन और चार ड्राइव मोड्स के साथ इलेक्‍ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक के फ़ीचर्स देखने को मिलेंगे।

वही कीमत के मामले में बात करें तो अभी कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है औऱ XUV700 की टक्‍कर एमजी हेक्‍टर प्‍लस, टाटा सफ़ारी और हृयूंडे अल्‍काज़ार से होगी।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts