इस दिवाली नई Mahindra Bolero हो सकती है लॉन्च, इस कीमत पर थार वाले फीचर्स से मचाएगी धूम

By

Timesbull

Mahindra Bolero: महिंद्रा (Mahindra) का भारत के एसयूवी सेगमेंट में बहुत दबदबा है। कंपनी ने अभी हाल ही में एक्सयूवी 700 से लेकर स्कॉर्पियो क्लासिक को बाजार में उतारा है। कंपनी की इन एसयूवी में बहुत ही दमदार इंजन लगा है।


अब कंपनी अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero 2022) को नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। महिंद्रा इसी साल अपनी नई बोलेरो 2022 को बाजार में उतारने वाली है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान लोगों ने स्पॉट किया है।

यह भी पढ़ें:-Maruti Swift से भी ज्यादा बिकी Maruti Eeco के नए फेसलिफ्ट मॉडल ने बढ़ाई धड़क, जानें कब होगी लॉन्च

कंपनी लगभग दो दशक से भारतीय बाजार में महिंद्रा बोलेरो बेच रही है और अब इसके नए वेरिएंट के बाजार मर आने की खबर से लोग काफी उत्साहित हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं। कंपनी की आने वाली इस नई बोलेरो में आपको कई बेहतरीन अपडेट देखने को मिलने वाले हैं। इसके एक्सटीरियर में कंपनी ने ज्यादा बदलाव नहीं किया है।

इसमें आपको पहले की तरह कॉम्पैक्ट डिजाइन देखने को मिल सकता है। नई महिंद्रा बोलेरो 2022 वेरिएंट में कंपनी दनया रेडिएटर ग्रिल देने जा रही है। वहीं इसके फ्रंट में महिंद्रा का नया लोगो कंपनी लगाएगी। इसके फॉग लैंप में भी कंपनी कुछ बदलाव कर सकती है।

इसके पिछले हिस्से में ज्यादा बदलवा देखने को नहीं मिलेंगे। लेकिन इसमें नया लोगो और नए पैटर्न वाला टेल लैंप कंपनी दे सकती है। इसके साइड प्रोफाइल को पुराने मॉडल की तरह ही कंपनी रख सकती है। नई महिंद्रा बोलेरो में आपको पहले वाला ही इंजन मिलेगा।

कंपनी नई Bolero 2022 में भी 1.5 लीटर का एमहॉक (mHawk) इंजन देने वाली है। यह इंजन 75 बीएचपी का अधिकतम पावर और 210 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस तीन सिलेंडर वाले इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ कंपनी ने जोड़ा है। इसके दिवाली के मौके पर लांच होने की संभावना है। फिलहाल इसके नए लुक को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram