Hero Splendor को टक्कर देने आ गई यह धाकड़ बाइक, कीमत और फीचर जान रह जाएंगे हैरान

By

Web Desk

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी (Keeway India) ने अपनी नई बाइक रेट्रो-स्टाइल में लॉन्च की है। इस बाइक का नाम Keeway India 125 है। कंपनी ने यह बाइक लॉन्च करके त्योहारी सीजन पर लोगों को तोहफा दे दिया है। यह बाइक डिजाइन में बिल्कुल सिंपल है। यह 125 cc सेगमेंट में हीरो, होंडा, टीवीएस और बजाज जैसी कंपनियों की मुश्किलें बढ़ाएगी। यह इस सेगमेंट में सबसे पॉपुलर बाइक Hero Splendor को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें- Samsung M32 की कीमत हुई कम, अब सिर्फ इतने में मिलेगी 64MP कैमरा

बता दें कि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग के साथ ही बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस बाइक के लुक और डिजाइन को देखें तो यह  यामाहा की पॉपुलर बाइक Yamaha RX100 जैसी लगती है।

Keeway SR 125 Price

कीवे एसआर 125 (Keeway SR 125) की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने 1.19 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है। वही कीवे एसआर 125 (Keeway SR 125)की बुकिंग के लिए 1,000 रुयपे  रखा गया है। इस बाइक को 3 कलर ऑप्शन वाइट, ब्लैक और रेड के साथ लॉन्च किया गया है।

Keeway SR125 Look and Design

कंपनी ने कीवे एसआर 125 (Keeway SR 125) क्रूजर बाइक का लुक दिया है जो रॉयल एनफील्ड जीटी कॉन्टिनेंटल से मिलता जुलता है। बाइक में रेट्रो डिजाइन वाले राउंड शेप हेडलैंप, कॉन्टिनेंटल जीटी की तरह फ्यूल टैंक, रिब्ड सीट, स्पोक व्हील और राउंड शेप टेलाइट और टर्न सिग्नल इंडिकेटर को लगाया गया है।

ये भी पढ़ें- पुराने स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क की सुविधा चाहिए, तो ऑनलाइन अपलोड कर लें ये सॉफ्टवेयर

Keeway SR 125 Features

रेट्रो डिजाइन वाली इस बाइक में कंपनी ने लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, साइड स्टैंड कट ऑफ, इन बिल्ड इंजन कट ऑफ, हजार्ड स्विच जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Keeway SR 125 Engine

कीवे ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 125 cc का इंजन दिया है जो एयर कू्ल्ड, फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join