Kawasaki लाने वाली है सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक, यहां देखें कब होगी लॉन्च

By

Web Desk

नई दिल्ली: जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki ने अपनी EV प्रोटोटाइप को INTERMOT 2022 में पेश किया है। कंपनी ने इसे Suzuka 8 Hours एंड्यूरेंस रेसिंग इवेंट में शोकेस किया था। हालांकि इस इवेंट में बाइक के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दी दी गई है। हालांकि माना जा रहा है कि इसके स्पेसिफिकेशन्स Kawasaki के मौजूदा मॉडल A1 की तरह हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 11000 रुपये की रेंज में मिल रहे हैं Oppo के ये 5 धाकड़ Smartphone, 4GB रैम के साथ मिलेंगे जबरजस्त फीचर्स

बता दें कि यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है। जो इवेंट के दौरान इलेक्ट्रिक बाइक प्रोटोटाइप की तरह पेश की गई। जानकारी है कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक 2023 में यूरोप और अमेरिका जैसे खास बाजारों में लॉन्च कर सकती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 125cc इंजन के समान 15 hp की पावर जनरेट करने की क्षमता हो सकती है।

INTERMOT 2022 में पेश की गई कावासाकी ईवी प्रोटोटाइप का डिजाइन कंपनी की ही Z रेंज से मिलता जुलता है। इसका फ्रंट काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है। एक्सपोज़्ड फ्रेम और स्प्लिट-सीट डिजाइन के साथ आपको पहली नजर में यह पता नहीं चलेगा कि यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है। इसमें ऑल-एलईडी सेटअप मिलेगा।

ये भी पढ़ें- बाजार में लॉन्च हुआ TVS Fiero 125 का नया मॉडल, कमाल के हैं फीचर्स और लुक

वहीं स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस EV प्रोटोटाइप में फ्रंट में स्टैण्डर्ड टेलीस्कोपिक फोर्क्स और स्विंगआर्म रियर सस्पेंशन लगाया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। हालांकि अभी कंपनी ने  रेंज, बैटरी क्षमता, चार्जिंग टाइम जैसी जानकारियों का खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 13000 रुपये में आया Oppo का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, दिए जा रहे हैं तहलका मचाने वाले धांसू फीचर्स

बेहद कम कीमत में मिल रहा है Oppo k10, तगड़ी बैटरी और कैमरा जीत लेंगे दिल

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join