बजट में छोटू इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 140 Km का माइलेज, कीमत और खूबियां कर देंगी मस्त

By

Times Bull

नई दिल्लीः भारत के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में कई नई स्कूटर्स लॉन्च हो रही हैं। आपको यहाँ पर ओला इलेक्ट्रिक, एथर एनर्जी, हीरो इलेक्ट्रिक, सिंपल वन, जैसी कंपनियों के साथ ही कई अन्य कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स देखने को भी मिल जाएंगे। आज इस रिपोर्ट में हम बात कर रहे हैं Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में। इस स्कूटर का यूनिक डिजाइन लोगों को खूब पसंद आता है। वहीं इसमें फीचर्स भी कंपनी ने बेहतरीन लगाए हैं। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी डिटेल्स।


  • स्कूटर में मिलता है दमदार बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 60V, 42 Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है। इस बैटरी के साथ आपको 800 W की इलेक्ट्रिक मोटर मिल जाती है। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज करने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 110 से 140 किलोमीटर की रेंज तक चलयज सकता है। वहीं इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड ऑफर करती है। इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट व्हील मे डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ने लगाया है। ये स्कूटर अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आता है। बेहतर सस्पेंशन के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंड बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम कंपनी ने दिया है।

  • इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आधुनिक फीचर्स

इस स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटच ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन्स क्रमशः ब्लैक, ग्रे, व्हाइट और ब्लू कलर के साथ बाजार में पेश किया है। इस स्कूटर की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹87,542 है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹93,465 तक जाती है।

Times Bull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram