Homeऑटोमोबाइलमार्केट में गदर मचाने आ रही 500km की रेंज वाली ये Electric...

मार्केट में गदर मचाने आ रही 500km की रेंज वाली ये Electric Car, देखें डीटेल्स

नई दिल्ली:  Hyundai Ioniq Electric Car. आने वाले टाइम में आप को सड़को पर एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाड़ियां नजर आएगी। जिससे लोगों का सबसे बड़ा फायदा ये है कि कम खर्च में ये यात्रा पुरी हो सकेगी। इस समय लगभग सभी ऑटो मेकर कंपनी अपने ईवी पोर्टफोलियों में धमाल कर रही है। जिससे साउथ कोरयाई कंपनी Hyundai की इलेक्ट्रिक गाड़ियों मार्केट में गदर मचाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- वेट लॉस के साथ एनीमिया के खतरे को भी करता है कम, रोजाना खाएं ये खास नास्ता

10 के नोट पर लिखी यह संख्या तो तुरंत बिक्री कर कमाएं 3 लाख रुपये, जानिए बेचने का तरीका

हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में ईवी को पेश करने को लेकर बड़ी बात कही है। जिससे ग्राहकों का उत्साह खूब देखा जा रहा है। कंपनी Hyundai Ioniq को पेश करने के बाद में एक धांसू इंन्ट्री करने वाली है। बता दें कि कंपनी आयोनिक 7  (Ioniq 7 ) को लेकर काम कर रही है, जिससे आप को यहां पर बताते हैं इसकी खासियत के बारे में…

नए E-GMP पर बेस्ड होगी  Ioniq 7

कंपनी अपने ई-कारों के लिए काफी रिसर्च कर रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि आने वाली है। Hyundai आयोनिक 7  (Ioniq 7 ), इलेक्ट्रिक कारों के लिए नए E-GMP प्लेटफॉर्म पर आधारित है, यह एक बड़ी एसयूवी है, लेकिन एक दिलचस्प क्रॉसओवर के आकार की है।  इसमें डीआरएल वाले पिक्सलेटेड हेडलैंप हैं। इसमें फ्लश डोर हैंडल और 20 इंच के बड़े पहिये भी हैं।

  Ioniq 7 में बैटरी पैक और रेंज

उम्मीद की जा रहा है कि आयोनिक 7  (Ioniq 7 ) केवल AWD या सिर्फ रियर मोटर मोड के साथ 58 kWh या 72.6 kWh बैटरी पैक के साथ आएगी। रियर मोटर मोड में 500 किमी तक की रेंज दे सकती है।

वही चार्जिंग के मामले में आयोनिक 7  (Ioniq 7 ) में  फास्ट एसी/डीसी चार्जर के साथ   Ioniq 7 में चार्जिंग का विकल्प भी है.  Ioniq 7 एक प्रीमियम ई-कार और इसकी अनुमानित कीमत लगभग 40 लाख रुपये होगी। वही Hyundai इस एसयूवी को 2022 के अंत या 2023 की शुरुआत  लॉन्च कर सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular