Hyundai i20 N line will be revealed today, know some great features of the vehicle before launch

नई दिल्ली। Hyundai Motor कंपनी नए मॉडल लॉन्च के साथ भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए कमर कस रही है। साउथ कोरियाई ऑटो मेकर ने घोषणा की है कि वह अपने N लाइन मॉडल को देश में लाएगा। कंपनी कई N लाइन मॉडल्स को यहां पेश करने की योजना बना चुकी है। इनमें से पहली i20 N लाइन होगी जो 24 अगस्त को खुलासे के लिए तैयार है।

Hyundai i20 N लाइन भारत में ब्रैंड के परफॉर्मेंस केंद्रित लाइनअप का पहला मॉडल होगा। i20 N लाइन के स्टैंडर्ड हैचबैक पर कुछ हॉट एन्हांसमेंट के साथ आने की उम्मीद है। एक परफॉर्मेंस केंद्रित स्पोर्टी मॉडल होने के नाते, हुंडई i20 N लाइन कई स्पोर्टी डिजाइन एलिमेंट्स के साथ आएगी जिसमें एरोडायनमिक किट शामिल हैं।

कार एक चेकर फ्लैग मेश कैस्केडिंग रेडिएटर ग्रिल, रिडिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर, 17-इंच बेस्पोक अलॉय व्हील, एन-लाइन बैज और क्रोम गार्निश्ड ट्विन-एग्जॉस्ट मफलर के साथ आएगी. Hyundai i20 N Line के केबिन को एन्हांसमेंट के साथ स्पोर्टी लुक मिलता है। इसमें स्टीयरिंग व्हील, गियर शिफ्टर, ब्लैक सीट्स और अपहोल्स्ट्री पर रेड कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग है. केबिन के अंदर अन्य डिजाइन एलिमेंट्स में मेटल पैडल शामिल हैं. सीट्स में एन लाइन बैजिंग है।

इनके अलावा केबिन में एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले और ब्लूलिंक के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। यह एक प्रीमियम ऑडियो सिस्टम से जुड़ा होगा. इसके अलावा, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग होगी।

Hyundai i20 N लाइन के 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आने की उम्मीद है, जो स्टैंडर्ड मॉडल के हुड के तहत काम करता है। इंजन 120 PS की पावर पैदा करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में एक iMT और DCT गियरबॉक्स शामिल होगा। गाड़ी के हर व्हील में डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे।

Hyundai i20 N लाइन के कई वेरिएंट्स में उपलब्ध होने की संभावना है। उम्मीद है कि ये स्टैंडर्ड मॉडल के स्पोर्ट्ज, एस्टा और एस्टा (O) ट्रिम्स पर आधारित होंगे। इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से 50,000 रुपये अधिक होने की संभावना है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts