HomeऑटोमोबाइलHop Oxo Electric Bike की खूबसूरती बना देगी दीवाना, जानें किस कीमत...

Hop Oxo Electric Bike की खूबसूरती बना देगी दीवाना, जानें किस कीमत पर हुई लॉन्च

Hop Oxo Electric Bike: भारत इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट को डोमिनेट करने वाला है। हर महीने इलेक्ट्रिक बाइक के खरीदार बढ़ते ही जा रहे हैं। इस फील्ड में भविष्य देखकर कई लोगों ने इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर बनाने का जिम्मा उठाया है।

इस सेगमेंट में एक से बढ़कर एक नई बाइक लांच हो रही है। कंपनी मार्केट में एक से बढ़कर एक स्कूटर और बाइक को लॉन्च कर रही है। यह मार्केट भविष्य में और भी काफी बड़ा होने वाला है। अब इस सेगमेंट में एक नई बाइक Hop Oxo लॉन्च हुई है। इसका सीधा टक्कर Revolt RV400 और Oben Rorr से होता है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.25 की रखी गई है।

Hop Oxo Electric Bike Features

इस बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। लेकिन इसके प्रमुख फीचर्स में multi-mode रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, 4G कनेक्टिविटी और पार्टनर मोबाइल एप्लीकेशन दिया गया है। इस एप्लीकेशन के जरिए आप स्पीड कंट्रोल, जिओ फैंसी, एंटी थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टेटस और भी कई शानदार फीचर्स का प्रयोग कर सकते हैं।

Hop Oxo Electric Bike की रेंज और पॉवर

अपेक्स इलेक्ट्रिक बाइक में 6208 मोटर लगाया गया है यह मोटर 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटर के सहारे यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है और सिर्फ 4 सेकंड में ही 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। यह बाइक एक बेहतरीन बाइक है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। अगर आप इससे पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर से चार्ज करते हैं तो यह 4 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती है।

इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में यह एक बेहतरीन मशीन साबित होने वाली है क्योंकि इस कीमत पर इस स्पीड और रेंज के साथ आने वाली यह एकमात्र बाइक है। लोगों को भी उसका लुक काफी पसंद आ रहा है उम्मीद है कि इसे भारी मात्रा में खरीदार मिलेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular