Honda की स्टाइलिश SP 125 के फीचर्स की लंबी लिस्ट, ऐसी बाइक जो आती है सबको पसंद

By

Timesbull

Honda SP 125: होंडा (Honda) देश के टू व्हीलर मार्केट में लगतार अपना विस्तार कर रही है। कंपनी नई और एडवांस तकनीक पर आधारित अपने टू व्हीलर को मार्केट में उतार रही है। अब बात कंपनी की बाइक होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) की करें तो यह बाइक को मार्केट में अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए लोकप्रिय है। इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें दमदार इंजन के साथ ही आधुनिक फीचर्स और ज्यादा माइलेज ऑफर किया है।


मार्केट में इस बाइक का मुकाबला टीवीएस रेडर (TVS Raider) जैसी बाइक्स के साथ होता है। कंपनी ने अपनी इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) को दो वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किया है। जिसमें पहला ड्रम ब्रेक और दूसरा डिस्क ब्रेक वेरिएंट है। इस बाइक को खरीदने की अगर आपकी भी योजना है। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी जानकारी ले सकते हैं।

Honda SP 125 बाइक का पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक में 125 सीसी का BS6 इंजन लगाया है। यह एक PGM-Fi इंजन है और 10.88 Ps की अधिकतम पावर के साथ ही 10.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें कंपनी ने सुपीरियर गियर शिफ्टिंग के साथ ही 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया है। जोकि इसके परफॉरमेंस को काफी बेहतर बना देता है।

इसके लुक की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक दिया है। वहीं इसमें आपको स्लिक डिज़ाइन वाला हेडलैंप मिलता है। जोकी इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देता है। इसके सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में शार्प एंड स्पोर्टी टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है।

इसके अलावा इसमें 5-स्पोक अलॉय व्हील्स और LED टेललाइट भी उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक 11 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। कंपनी अपनी इस बाइक में 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। भारतीय वाहन बाजार में इसे 85,131 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 89,131 रुपये है।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram