Honda New Bike: होंडा ने अपनी अपग्रेडेड Honda CB150R नेकेड स्ट्रीटफाइटर बाइक को इंडोनेशियाई मार्केट में उतार दिया है। इसे कंपनी ने ब्लूटूथ फीचर के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसके डिज़ाइन में काफी बदलाव किए हैं।

वहीं इसमें कई इक्यूप्मेंट्स को भी इनस्टॉल किए हैं। आपको बता दें कि Honda CB150R नेकेड स्ट्रीटफाइटर के नए मॉडल को इंडोनेशियाई और मलयेशियाई बाजारों में दो वेरिएंट क्रमशः स्टैंडर्ड और स्पेशल एडिशन के साथ पेश किया गया है।

स्ट्रीटफायर एडिशन में आपको 3 कलर ऑप्शन मिल जाता है। जिसमें फ्यूरी मैट रेड, रैप्टर मैट ब्लैक और आर्मर्ड मैट ग्रे रंग शामिल है। हालांकि इस बाइक के रेग्युलर मॉडल को 2 रंगों में उपलब्ध कराया गया है जिसमें स्टिंगर रेड ब्लैक और माचो ब्लैक शामिल हैं।

इस बाइक में मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

इस बाइक में LED लाइटिंग सिस्टम के साथ ही एक टेपर्ड हैंडलबार दिया गया है। इससे राइडर को आरामदायक ड्राइविंग का एक्सपीरियंस मिल जाता है। इस बाइक के एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल को भी अपग्रेड किया गया है। इस बाइक में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल-लैंप और एलईडी टर्न इंडिकेटर के साथ ही नए डिजाइन के फ्यूल टैंक लगाए गए हैं।

इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है। स्ट्रीटफायर एडिशन के लिए एक बेली गार्ड भी कंपनी उपलब्ध कराती है। इस बाइक के हायर-स्पेक स्पेशल एडिशन मॉडल में आपको ब्रॉन्ज के इंजन कवर, फ्यूल टैंक पर 3डी लोगो, बेली पैन और हैंडलबार और व्हील रिम्स पर हाइलाइट्स मिल जाते हैं।

CB150R बाइक के इंजन की डिटेल्स

Honda CB150R में कंपनी 149 सीसी का DOHC सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन उपलब्ध कराती है। इस इंजन की क्षमता 9,000 rpm पर 16 bhp का अधिकतम पावर और 7,000 rpm पर 13.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है।

इस इंजन के साथ कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। होंडा CB150R के सस्पेंशन की बात करें तो इसमें नए 37mm शोवा USD (अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स) और रियर में प्रो-लिंक मोनोशॉक आपको मिल जाते हैं। वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक लगाए हैं।


Latest News