HomeऑटोमोबाइलTVS के इस बाइक के आगे होंडा और हीरो के छूटे पसीनें!...

TVS के इस बाइक के आगे होंडा और हीरो के छूटे पसीनें! 80kmpl के साथ कीमत है मात्र इतनी

नई दिल्ली:  देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है। जिससे इलेक्ट्रॉनिक आइटम  के साथ-साथ गाड़ियों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। लोग अपने जरूरत के चलते हर-हालत में खास गाड़ी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो वही इसी के वजह से लोग पॉकेट फ्रेंडली गाड़ियों को खरीदना चाहते हैं जिससे कि चलाने में कम खर्चा आए और पैसे की सेविंग हो सके हैं।

अगर आप बाइक खरीदने का प्लान कर रहा है, हालांकि बजट कम है और धांसू माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं 90 kmpl तक की माइलेज देने वाली बाइक के बारे में जी हां आपने सही सुना है।

आपको बता दें कि भारतीय बाजार एंट्री लेवल बाइक के मामले में गुलजार है। हर ऑटो कंपनी के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक बाइक्स है। हम यहां पर बात करने वाले हैं, TVS Sport बाइक के बारे में।  ये बाइक आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इसमें आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिलती है।

TVS Sport की कीमत

कंपनी इस TVS Sport के कीमत ये 56,100 रुपये है। इसके सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत करीब 62,950 रुपये रखी गयी है।

TVS Sport बाइक का इंजन और माइलेज  

TVS Sport के इंजन और माइलेज  की बात करें, तो आपको इसमें पावर के लिए 99.7 सीसी, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का यूज़ किया गया है, इसमें आपको बहुत ही अच्छी खासी राइडिंग अनुभव मिलती है। बाइक का इंजन 8.1 bhp की मैक्सिमम पावर और 4500 आरपीएम पर 8।7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

TVS Sport की माइलेज 

ग्राहकों को 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इतना ही नहीं इसमें आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिलती है।

आप तो बता ये बाइक लोगों के काफी अच्छी साबित हो रही है, क्योंकि वही TVS Sport का इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होता है।  माइलेज के मामले में ये बाइक काफी बेहतर है। लोगों को इस बाइक से पैसे की अच्छी सेविंस हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular