नई दिल्ली: स्कूटर आज के समय में लोगों के आने-जाने के लिये अच्छा खासा साधन बन गया है। वहीं देखा जाए तो मार्केट में एक से बढ़कर एक स्कूटर मौजूद हैं। वही आज आपके लिए ऐसा ऑफर लाए हैं। जिससे आप कम कीमत में। मार्केट का टॉप सेलिंग स्कूटर को खरीद सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें- बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च होगा 210W फास्ट चार्जिंग वाला स्टाइलिश और मजबूत स्मार्टफोन! 10 मिनट में होगा फुल चार्ज

नए लुक और अवतार में आ रही है Maruti Suzuki Swift, फीचर्स भी मिलेंगे अपडेटेड, जानें डिटेल

फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए कोई गाड़ी को खरीदना आसान हो जाता है, इसके पीछे की वजह कई कंपनई अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए छूट ऑफर, फाइनेंस ऑफर सहित कई ऑफर को पेश करती है।  होंडा मोटरसाइकिल एन्ड स्कूटर इंडिया अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा पर शानदार ऑफर दे रही है। जिसमें जीरो प्रतिशत डाउनपेमेंट के साथ, नो कॉस्ट EMI का भी विकल्प दिया जा रहा है। साथ-साथ कंपनी होंडा एक्टिवा पर 5,000 रुपये का कैश-बैक का ऑफर भी दे रही है।

ये ऑफर कब तक के लिए है इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। होंडा के स्कूटर्स पर दिया जा रहा ये ऑफर कंपनी की शर्तों के अनुसार ही होगा। वही कंपनी के इस स्कूटर की खासियत की बात करें तो,

एक्टिवा प्रीमियम का 109.5 cc का इंजन 5.73 kWh की मैक्सिमम पावर और 8.84 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। लुक को और शानदार बनाने के लिए LED हैडलैंप ‌‌‌दिए गए हैं। इस स्कूटर का डायमेंशंस में लम्बाई  1,833 mm, चौड़ाई 697 mm और ऊंचाई 1,156 mm इसका व्हीलबेस 1,260 mm का और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 162 mm का है।

आप को बता दें कि होंडा एक्टिवा 3 कलर विकल्प (मार्शल ग्रीन मैटेलिक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक, पर्ल सीरन ब्लू) में उपलब्ध है। इसके अलावा गोल्डन व्हील्स के साथ 3डी गोल्ड कोट एंबलम, गोल्डन मार्क होंडा के साथ-साथ गोल्ड कोटेड क्रोम फ्रंट गार्निश और बॉडी सीट कवर को ब्राउन कलर ऑप्सन में दिया गया।

होंडा एक्टिवा स्कूटर कीम होंडा एक्टिवा प्रीमियम की कीमत कंपनी के ही दूसरे एक्टिवा मॉडल DLX से 1,000 रुपये ज्यादा है। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 75,400 रुपये रखी है।


Latest News