Honda Activa की कीमत करती है परेशान तो Olx से आज खरीदें ये स्कूटर, देगी शानदार परफॉर्मेंस

By

Timesbull

Second Hand Honda Activa: देश के स्कूटर सेगमेंट में होंडा कंपनी की स्कूटर को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की स्कूटर होंडा एक्टिवा 5जी (Honda Activa 5G) बाजार में बहुत ही पॉपुलर है। इस स्कूटर के आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन को लोग काफी पसंद करते हैं।


इसमें आपको पॉवरफुल इंजन भी मिल जाता है। इस स्कूटर की बाजार में कीमत लगभग 75 हजार रुपये है। लेकिन इस पॉपुलर स्कूटर को इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट्स पर इस स्कूटर की बिक्री बहुत ही कम कीमत पर की जा रही है।

इस स्कूटर को खरीद सकते हैं OLX वेबसाइट से

OLX वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा 5जी (Honda Activa 5G) स्कूटर के 2018 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसका रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसे बहुत ही कम चलाया गया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन सेलर इस स्कूटर पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दे रहा है।

इस स्कूटर को खरीद सकते हैं DROOM वेबसाइट से

DROOM वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा 5जी (Honda Activa 5G) स्कूटर के 2018 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसका रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसे बहुत ही कम चलाया गया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 40 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं सेलर इस स्कूटर को खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा भी ऑफर कर रहा है।

इस स्कूटर को खरीद सकते हैं QUIKR वेबसाइट से

QUIKR वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा 5जी (Honda Activa 5G) स्कूटर के 2018 मॉडल को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसका रेजिस्ट्रेशन हरियाणा का है और इसे बहुत ही कम चलाया गया है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 35 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन सेलर इस स्कूटर पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दे रहा है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.