जबरदस्त माइलेज और कम कीमत के साथ आ रही है Honda 100 CC बाइक, स्पेलेंडर को देगी टक्कर

By

Web Desk

नई दिल्ली: New Honda Bike: होंडा अपनी बाइक को लेकर काफी पॉपुलर है। होंडा की बाजार में कई ऐसी बाइक मौजूद हैं, जो अपने फीचर्स और माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती हैं। अब इसी कड़ी में Honda ने अपनी 100 cc की नई बाइक लॉन्च करने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार यह बाइक Hero Splendor को टक्कर देगी।  होंडा की यह जबरदस्त बाइक जल्द ही बाजार में देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- OnePlus के सुपरफास्ट चार्जिंग वाले 5G स्मार्टफोन को तगड़ी छूट के साथ खरीदें, जबरदस्त है यह डील

बता दें कि यह एक फ्यूल एफिशिएंट बाइक होगी जिससे आपको सबसे ज्यादा माइलेज मिलने की संभावना है। वहीं इसे बहुत ही कम कीमत पर लांच किया जाएगा। होंडा द्वारा लांच की जाने वाली नई 100 सीसी बाइक को 2023 के पहले छमाही में पेश किया जा सकता है। इसे 2023 में सड़कों पर उतारा जाएगा। हालांकि आने वाली यह बाइक के लांच की अधिकारी घोषणा अभी तक नहीं हुई है। फिलहाल अभी तक इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

बात करें हौंडा के इस सेगमेंट की बाइक की तो अभी 110cc में होंडा दो बाइक्स बेचती है। इसमें पहली होंडा सीडी 100 ड्रीम डीलक्स (Honda CD 110 Dream Deluxe) और दूसरी होंडा लीवो (Honda Livo) है। दोनों मॉडल में आपको 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 8.7 बीएचपी का पावर और 5500 आरपीएम पर 9.3 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

कंपनी के डायरेक्टर ने यह भी खुलासा किया है कि हौंडा जल्दी अपनी एक इलेक्ट्रिक मोपेड भी लॉन्च करेगी। फिलहाल इस पर काम किया जा रहा है। यह मोपेड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम होगी।

होंडा अपने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पर काम कर रहा है और इसे बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लांच किया जाएगा। फिलहाल इसके ऊपर निदेशक ने कोई भी टिप्पणी नहीं की है। लेकिन चल रही खबरों की माने तो अगले साल तक होंडा अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच कर देगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App